राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: शराब ठेके के सेल्समैन के साथ मारपीट मामले में दो अन्य आरोपी गिरफ्तार

चूरू सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शराब ठेके के सेल्समैन के साथ मारपीट के दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले में तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. मामले में पांच नामजद सहित एक अन्य के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था. आरोपियों ने पहले अवैध शराब की सूचना पुलिस को दी, फिर सेल्समैन के साथ मारपीट की थी.

By

Published : Aug 5, 2020, 10:57 PM IST

शराब ठेके पर मारपीट  सेल्समैन के साथ मारपीट  अवैध शराब की खबर  churu news  crime news  etv bharat news  news of illegal liquor  fight with salesmen  fighting on liquor contracts
सेल्समैन के साथ मारपीट के आरोपी गिरफ्तार

चूरू.सदर थाना पुलिस ने कारवाई करते हुए घंटेल गांव निवासी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों पर शराब ठेके के सेल्समैन के साथ मारपीट का आरोप था, जिसका मामला सदर थाना चूरू में पांच नामजद सहित एक अन्य के खिलाफ 21 जुलाई को मारपीट कर जाति सूचक गालियां देने का दर्ज हुआ था.

सेल्समैन के साथ मारपीट के आरोपी गिरफ्तार

मामले में सदर थाना पुलिस तीन आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. बाकी अन्य फरार चल रहे घंटेल निवासी विक्रम सिंह और भवानी सिंह को पुलिस ने अब गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपियों ने गांव गाजसर के पास शराब ठेके के सेल्समैन को शराब ले जाते समय बीच सड़क पर रोककर उसके साथ मारपीट की थी, जिसमें शराब ठेके के सेल्समैन के चोट आई थी. पूरा मामला अवैध शराब से भी जुड़ा हुआ था.

यह भी पढ़ेंःचूरू: लूट की योजना बनाते 6 शातिर नकबजन गिरफ्तार, धारदार हथियार भी बरामद

सदर थानाधिकारी रामनारायण चोयल ने बताया कि पुलिस मामले में गंगा सिंह, प्रदीप सिंह और शक्ति सिंह को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. अब दर्ज मामले में फरार चल रहे आरोपी विक्रम सिंह और भवानी सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला अवैध शराब और मारपीट से जुड़ा है. गिरफ्तार आरोपियों ने पहले पिकअप में तस्करी हो रही अवैध शराब की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंचने से पहले आरोपी शराब ठेके के सेल्समैन के साथ मारपीट कर फरार हो गए थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details