राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू के सुजानगढ़ में एक बस ने बाइक पर सवार दो जनों को रौंदा, दर्दनाक मौत

चूरू के सुजानगढ़ में एक सड़क हादसे में 2 मजदूरों की मौत हो गई. बता दें कि ये हादसा सुजानगढ़ के भोजलाई और जिनरासर गांव के बीच हुआ. पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है.

By

Published : Nov 19, 2019, 10:12 PM IST

Updated : Nov 19, 2019, 11:00 PM IST

चूरू की खबर, churu news

सुजानगढ़ (चूरू).जिले में सुजानगढ़ के भोजलाई गांव से 2 मजदूर बाइक से मजदूरी करने के लिए जिनरासर जा रहे थे. तभी भोजलाई और जिनरासर गांव के बीच पहुंचने पर एक बस चालक के लापरवाही के कारण बाइक पर सवार दोनों जन बस के नीचे आ गए. जिससे दोनों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. टक्कर इतनी भयानक थी कि बाइक के परखच्चे उड़ गए और साथ ही बस का अगला टायर भी फट गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

एक बस ने बाइक पर सवार दो जनों को रौंदा

जानकारी के अनुसार सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल लेकर आई. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. दोनों मृतकों की शिनाख्त हसरन और आइरिस काजी के रूप में हुई है. वहीं इस संदर्भ में साबिर अली ने सुजानगढ़ थाने में रिपोर्ट देकर बताया कि दोनों युवक मजदूरी करने के लिए मोटरसाइकिल पर सवार होकर जिनरासर जा रहे थे. उनके पीछे हम अन्य लोग ट्रैक्टर में सवार होकर चल रहे थे.

पढ़ें- सड़क हादसे का शिकार हुई सगी बहनों का हुआ अंतिम संस्कार, बंद रहे बाजार

इस दौरान भोजलाई- जिनरासर के बीच पहुंचने पर बस नं. RJ 44 PA 0027 के चालक ने गफलत और लापरवाही से बस को चलाते हुए मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे हसरन और आइरिस सड़क पर गिर गए. उसके बाद अनियंत्रित होकर बस उनके ऊपर से निकल गई, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर दोनों मृतकों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है.

Last Updated : Nov 19, 2019, 11:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details