राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jul 31, 2021, 10:59 PM IST

ETV Bharat / state

चूरूः रतनगढ़ में ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवकों को मारी टक्कर, दोनों की मौत

चूरू के रतनगढ़ के नेशनल हाई वे 11 पर शनिवार बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि NH- 11 पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी थी, जिसमें दोनों की अस्पताल ले जाते रास्ते में ही मौत हो गई.

चूरू में सड़क हादसा, Rajasthan News
चूरू में सड़क हादसा

चूरू (रतनगढ़). नेशनल हाई वे 11 पर शनिवार बड़ा सड़क हादसा हो गया, जिसमें बाइक सवार लोगों की मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि NH- 11 पर ट्रैक्टर ने बाइक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी, जिसमें दोनों गंभीर रूप से घायल, जिनको रतनगढ़ के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से चिकित्सकों ने उन्हें रेफर कर दिया. चिकित्सकों के रेफर करने के बाद उन्हें दूसरे अस्पताल ले जाया जा रहा था, जहां उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया.

मृतक युवकों में एक युवक भरपालसर निवासी 25 वर्षीय गणेशसिंह पुत्र भंवरसिंह निवासी भरपालसर बताया जा रहा है, जबकि वहीं दूसरे की आबड़सर निवासी 25 वर्षीय बलबीर सिंह राजपूत के रूप में पहचान की गई है.

यह भी पढ़ेंःRajasthan Corona Update: 26 जिलों में नहीं मिले संक्रमित मरीज, 24 घंटे में हुई केवल 1 मरीज की मौत

बताया जा रहा कि एक्सीडेंट के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर मौके से फरार हो गया. घटना की सूचना पर रतनगढ़ पुलिस मौके पर और चिकित्सालय पहुंची और घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मृतक का शव चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिया, जिसका रविवार सुबह पोस्टमार्टम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details