राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रोमानिया में फंसे तीनों युवक पहुंचे सुजानगढ़, विदेश जाने वालों के लिए दी ये सलाह

रोमानिया में फंसे तीनों युवक शनिवार को अपने घर सुजानगढ़ पहुंचे. जहां उन्हें देखकर उनके परिजन भावुक हो गए. तीनों युवकों ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि विदेश जाने के इच्छुक अपने एजेन्ट के बारे में पूरी पड़ताल कर लें उसके बाद ही जाएं.

By

Published : Jan 18, 2020, 10:20 PM IST

रोमानिया में फंसे युवक घर पहुंचे,  Young man stranded in Romania reaches home, चूरू की ताजा खबर,  latest news of churu
रोमानिया में फंसे तीनों युवक अपने घर पहुंचे

सुजानगढ़ (चूरू).रोमानिया में फंसे शहर के तीनों युवक सकुशल अपने देश लौट आए हैं. शनिवार को तीनों युवक अपने घर सुजानगढ़ लौटे. जहां, शहरवासियों ने उनका जमकर स्वागत किया. युवक रामेंद्र गहलोत, विकास सैनी और पंकज जांगिड़ के सुजानगढ़ पंहुचने पर नगरवासियों ने माला पहना कर उनका स्वागत किया.

रोमानिया में फंसे तीनों युवक पहुंचे अपने घर

तीनों युवकों के सुजानगढ़ आगमन की सूचना के साथ ही केजरीवाल पेट्रोल पम्प पर लोगों की भीड़ जुटने लगी. युवकों के परिजनों सहित काफी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए. युवकों के गाड़ी से उतरते हुए लोगों ने उनका स्वागत किया. इस दौरान उनके परिजन भावुक हो गये.

पढ़ेंः रोमानिया में फंसे राजस्थान के तीनों युवकों की वतन वापसी, ETV भारत के साथ साझा किया अपना दर्द

तीनों युवकों ने मीडिया से बात करते हुए चूरू सांसद राहुल कस्वां, सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री मा. भंवरलाल मेघवाल, जिला कलेक्टर संदेश नायक और भारत सरकार के साथ-साथ मीडिया का आभार व्यक्त किया. मीडिया से बात करते हुए युवकों ने कहा कि विदेश जाने के इच्छुक अपने एजेन्ट के बारे में पूरी पड़ताल कर लें उसके बाद ही विदेश जाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details