राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 7, 2021, 12:55 PM IST

ETV Bharat / state

चूरू: साल 2019 में मतगणना के बाद जुलूस पर पत्थरबाजी का मामला, पार्षद के भाई सहित 3 लोग गिरफ्तार

चूरू नगर परिषद चुनाव की मतगणना के बाद निकाले जा रहे जुलूस पर साल 2019 में हुई पत्थरबाजी के मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है. वार्ड संख्या- 27 के वर्तमान पार्षद के भाई सहित तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

मतगणना में पत्थरबाजी, पुरानी रंजिश में पत्थरबाजी, चूरू की हिंदी न्यूज, पत्थरबाजी, churu latest news, Stone pelting  Marbles in counting, Churu Municipal Council
पार्षद के भाई सहित 3 लोग गिरफ्तार

चूरू.साल 2019 में चूरू नगर परिषद चुनाव की मतगणना के बाद वार्ड संख्या- 25 में निकाले जा रहे जुलूस पर हुई पत्थरबाजी के मामले में चूरू कोतवाली थाना पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वार्ड संख्या- 27 के वर्तमान पार्षद के भाई आमीन उर्फ पापा, यूसुफ और महबूब को गिरफ्तार किया है.

पार्षद के भाई सहित 3 लोग गिरफ्तार

बता दें कि साल 2019 में पुरानी रंजिश को लेकर हुई पत्थरबाजी की इस घटना में दोनों पक्षों के करीब डेढ़ दर्जन लोग घायल हुए थे. तनाव बढ़ते देख पुलिस ने मौके पर भारी पुलिस जाब्ता भी तैनात किया था.

यह भी पढ़ें:चूरू में मतगणना के दिन हुई पत्थरबाजी का Video viral

गौरतलब है कि मतगणना के बाद वार्ड संख्या- 29 से बीजेपी प्रत्याशी अनवर और वार्ड संख्या- 27 से कांग्रेस प्रत्याशी मो. अली का जुलूस वार्ड संख्या- 25 से होकर गुजर रहा था. ऐसे में अचानक जुलूस पर छतों पर से पथराव शुरू हो गया. कोई कुछ समझ पाता, उससे पहले ही जुलूस में शामिल लोगों के ऊपर छतों से लोग पत्थर बरसाने शुरू कर दिए. दो पक्षों में हुए इस विवाद में दोनों पक्षों की महिला और बच्चों सहित करीब डेढ़ दर्जन लोगों के चोट आई थी. जिन्हें राजकीय भर्तिया अस्पताल लाया गया था और कोतवाली थाने में इसका मामला दर्ज हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details