राजस्थान

rajasthan

चूरूः बालाजी मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 9, 2020, 4:13 AM IST

चूरू जिले में बालाजी मंदिर को चोरों ने रविवार को अपना निशाना बनाया. बालाजी मंदिर से छत्र और दानपात्र से नगदी पर चोरों ने अपना हाथ साफ किया. मंदिर के पुजारी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बालाजी मंदिर में चोरी,  Theft in Balaji Temple
बालाजी मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना

चूरू. जिला मुख्यालय के नई सड़क स्थित भर्तिया के कुएं पर बालाजी के मंदिर में चोरी की वारदात सामने आई है. यहां पर अज्ञात चोर ने चांदी के छत्र सहित दान-पात्र के ताले तोड़ नगदी पर हाथ साफ किया है. मंदिर के पुजारी की रिपोर्ट पर अज्ञात के खिलाफ कोतवाली थाने में चोरी का मामला दर्ज हुआ है.

बालाजी मंदिर को चोरों ने बनाया निशाना

जानकारी के अनुसार चोरों ने शहर की सबसे व्यस्तम सड़क मार्ग पर इस बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोर ने यहां मंदिर का गेट तोड़ चांदी के छत्र सहित दानपत्र में रखी नगदी पर भी हाथ साफ किया है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना किया.

पढ़ें-पति की मौत के बाद खेती मजदूरी कर बेटी को बनाया एथलीट, ऐसी है पार्वती देवी के संघर्ष की कहानी

वहीं, रविवार को मंदिर के पुजारी की रिपोर्ट पर कोतवाली थाना में मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मंदिर के पुजारी की ओर से दी गई रिपोर्ट में मंदिर के ही पास शराब ठेके पर असामाजिक तत्वों के बैठे रहने का भी मामला सामने आया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details