राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 13, 2021, 2:23 PM IST

Updated : Nov 13, 2021, 8:51 PM IST

ETV Bharat / state

पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के आवास में चोरी...चोरों ने CCTV कैमरों के तार तोड़ खंगाल डाला पूरा घर

पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के चूरू स्थित आवास को चोरों ने निशाना बनाया है. पूर्व मंत्री के घर चोरी की सूचना पर एसपी नारायण टोगस अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंचे. चोरों ने लगभग सभी कमरों के ताले घर में मौजूद औजार से तोड़ डाले.

Ex minister Hameeda Begam
Ex minister Hameeda Begam

चूरू. जिले में पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के घर चोरी की वारदात सामने आयी है. अज्ञात चोरों ने जिले में स्थित पूर्व मंत्री के बंगले पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. चोरी की वारदात के समय हमीदा बेगम अपने जयपुर स्थित आवास पर थीं.

सूचना पर चूरू एसपी नारायण टोगस, एएसपी योगेंद्र फौजदार और चूरू की कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची. एफएसएल को मौके पर बुला साक्ष्य जुटाए गए हैं. हमीदा बेगम के देवर एडवोकेट हकीम अहमद खान ने बताया कि शातिर चोरों ने लगभग सभी कमरों के ताले घर में मौजूद औजार से तोड़ डाले.

पढ़ें:Jaipur: शादी में आए बदमाशों ने मामूली कहासुनी के बाद मचाया उत्पात, गाड़ियों में तोड़फोड़ और हवाई फायर कर भागे

लुटेरों ने कमरों और आलमारियों में रखा सारा सामान बिखेर दिया. चोरों ने सबूत मिटाने के लिए घर में लगे सीसीटीवी कैमरों का डीपीआर वॉश बेसिन में डाल नल खुला छोड़ दिया. सीसीटीवी कैमरों के तार काट डाले.

पूर्व मंत्री हमीदा बेगम के आवास में चोरी

पढ़ें:Bundi: घरवालों ने Love Marriage से किया इंकार, 12वीं की छात्रा ने प्रेमी संग खाया जहर...दोनों की हुई मौत

तीसरी बार चोरी

नयाबास स्थित पूर्व मंत्री के आवास पर चोरी कोई पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले भी दो बार चोर पूर्व मंत्री के घर को निशाना बना चुके हैं. इस बार चोरों ने घर की तिजोरी तोड़ने का प्रयास किया. हालांकि इसमें उन्हें सफलता नहीं मिल पाई.

Last Updated : Nov 13, 2021, 8:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details