राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 23, 2020, 5:43 PM IST

ETV Bharat / state

चूरूः बंद हवेली के टूटे ताले, CCTV में कैद हुआ चोर

चूरू में चोरों ने अब बन्द हवेलियों को अपना निशाना बनाना शुरू कर दिया है. कोतवाली थाने के पास वार्ड नंबर 42 में श्यामसुंदर मंडावेवाला और विश्वनाथ मंडावेवाला की बंद हवेलियों को चोरों ने अपना निशाना बनाते हुए यहां हवेली में रखे कीमती सामान और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया.

चूरू की खबर, churu news, चूरू में बंद हवेली में चोरी, Theft in a closed mansion in Churu
बंद हवेली में चोरी

चूरू.जिला मुख्यालय पर चोरी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रहीं हैं. आए दिन हो रही चोरी की वारदातों ने जहां पुलिस की नाक में दम कर रखा है, वहीं अब दुकानों और मकानों के बाद शहर की बन्द हवेलियां चोरों के निशाने पर है. चोरों ने इस बार कोतवाली थाने से चंद कदमों की दूरी पर बंद हवेली को अपना निशाना बनाते हुए कीमती सामान और ज्वेलरी पर हाथ साफ किया है.

चोरों ने अब बन्द हवेलियों को अपना निशाना बनाया

हवेली में यह चोरी की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गयी. सीसीटीवी में देखा गया, कि किस प्रकार चोर हवेली में दाखिल होता है और फिर उसी रास्ते से शातिराना अंदाज में वह वारदात स्थल से निकलने में कामयाब रहता है. कोतवाली थाने के पास वार्ड नंबर 42 में श्यामसुंदर मंडावेवाला और विश्वनाथ मंडावेवाला की बंद हवेलियों को चोरो ने अपना निशाना बनाते हुए यहां हवेली में रखे कीमती सामान और ज्वैलरी पर हाथ साफ कर दिया.

पढ़ेंःचूरू आएंगे केंद्रीय खेल मंत्री किरण रिजिजू, 28 फरवरी को सिंथेटिक ट्रैक का करेंगे उद्घाटन

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है, कि चोर सबसे पहले श्यामसुंदर मंडावेवाला की हवेली में दाखिल होता है, लेकिन यहां जब कई देर की मशक्कत के बाद भी जब वह ताले तोड़ने में नाकाम रहता है तो वह विश्वनाथ मंडावेवाला कि बंद हवेली में दाखिल होता है. जहां चोर ने 6 कमरों के ताले तोड़ कीमती सामान और ज्वेलरी पर हाथ साफ कर दिया.

पढ़ेंःचूरूः ATM से निकला मनोरंजन बैंक लिखा नकली नोट, पैसे निकलवाने गए युवक के उड़े होश

सीसीटीवी में कैद हुए चोर के हाथ साफ देखा जा सकता है कि चोर ने लोहे के पाइप से ताले तोड़ चोरी की वारदात को अंजाम दिया. सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने वारदात स्थल का जायजा लिया और साक्ष्य जुटाए. बहरहाल सीसीटीवी फुटेज में दिखे अज्ञात चोर की फोटो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट कर पुलिस चोर तक पहुंचने के प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details