राजस्थान

rajasthan

चूरू: तारानगर से गुमशुदा युवती दस्तयाब, युवती ने बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप

By

Published : Oct 15, 2020, 11:50 AM IST

चूरू जिले के तारानगर क्षेत्र से गुमशुदा युवती को पुलिस ने बहरोड़ से दस्तयाब कर तारानगर लेकर पहुंची. तारानगर की एक 19 वर्षीय युवती की गुमशुदगी उसके परिजनों ने थाने में करवायी थी. युवती के दस्तयाब होने के बाद गुमशुदगी के मामले में नया मोड़ सामने आया है.

Churu news, Churu hindi news, Churu latest news, Churu crime news, चूरू न्यूज़, चूरू हिन्दी न्यूज़, चूरू क्राइम न्यूज़
दुष्कर्म का आरोप

तारानगर (चूरू).जिले के तारानगर क्षेत्र से गुमशुदा युवती को तारानगर पुलिस ने बहरोड़ से दस्तयाब कर तारानगर लेकर पहुंची. जिसके बाद इसमें एक नया मोड़ सामने आया है. दस्तयाब की गई युवती ने थाने में बंधक बनाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया है.

तारानगर की एक 19 वर्षीय युवती की गुमशुदगी उसके परिजनों ने थाने में करवायी थी. युवती के दस्तयाब होने के बाद गुमशुदगी के मामले में नया मोड़ सामने आया है. दरअसल, युवती ने बहरोड़ निवासी एक युवक के विरुद्ध बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. पुलिस द्वारा इस मामला की जांच राजगढ़ वृताधिकारी रामप्रताप विश्नोई को सौंप दी गई है.

यह भी पढ़ें.बाड़मेरः नाबालिग से अश्लील हरकत करने वाला आरोपी शिक्षक माह भर बाद भी गिरफ्त से दूर, एएसपी से शिकायत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तारानगर निवासी 19 वर्षीय युवती नेटवर्किग मार्केटिंग की एक कपंनी में काम कर रही थी. जिसमें कपंनी द्वारा व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया था. ग्रुप से नंबर लेकर युवक ने युवती से संपर्क किया और अच्छी नौकरी का झांसा देकर बहरोड़ बुलाया.जिसके बाद आरोपी युवक युवती को बंधक बना दुष्कर्म करता रहा. फिलहाल इस पूरे मामले की जांच पुलिस कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details