राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में जनप्रतिनिधियों पर भारी अफसरशाही, लगाने पड़ रहे दफ्तरों के चक्कर

चूरू में जिला मुख्यालय पर जनप्रतिनिधियों पर अफसरशाही इतनी भारी है कि कांग्रेस पार्षदों को जनता के काम करवाने के लिए अधिकारियों के दफ्तरों में चक्कर लगाने पड़ रहे हैं. कई पार्षदों का कहना है कि अफसर उनकी बात नहीं मान रहे और ऐसे में जनता के काम अटक रहे हैं. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Feb 11, 2020, 12:28 PM IST

चूरू न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, churu news
चूरू में जनप्रतिनिधियों पर अफसरशाही पड़ रही भारी

चूरू. प्रदेश में भले ही कांग्रेस की सरकार हो लेकिन जिला मुख्यालय पर कांग्रेस के नेताओं का अधिकारी एक भी नहीं सुनते है. डिस्कॉम दफ्तर के पास बार-बार चक्कर लगाकर परेशान हुए वार्ड नंबर 60 के कांग्रेसी पार्षद ने वार्ड की समस्या का समाधान नहीं होने पर यह तक कह दिया कि वे आत्महत्या करने को मजबूर हैं.

चूरू में जनप्रतिनिधियों पर अफसरशाही पड़ रही भारी

पार्षद डिस्कॉम कार्यालय पहुंचकर जब अधीक्षण अभियंता से कहा कि वह बार-बार चक्कर लगाकर परेशान हो चुका है और उनकी समस्याओं को अनसुना कर दिया जा रहा है. और जब कांग्रेसी पार्षद ने यह कहा कि जनता के काम नहीं होने पर उनके सामने आत्महत्या जैसी स्थिति हो गई है. इसके जवाब में अधीक्षण अभियंता ने यह तक कह दिया के देर किस बात की है.

पढ़ें: चूरूः अज्ञात वाहन की टक्कर से अधेड़ की मौत

अधीक्षण अभियंता के जवाब से नाखुश कांग्रेसी पार्षद ने इसकी सूचना सभापति पायल सैनी को दी. जिसके बाद वे कांग्रेसी नेताओं के साथ डिस्कॉम कार्यालय पहुंचीं और धीक्षण अभियंता को खूब खरी-खोटी सुनाई. पायल सैनी ने कहा कि अब प्रदेश में हमारी सरकार है और आप हमारी जनप्रतिनिधियों की ही बात नहीं सुन रहें है तो आम आदमी के काम में विद्युत विभाग में कैसे होते होंगे. जिसके बाद अधीक्षण अभियंता ने कांग्रेस नेताओं के सामने हालातों को भांपते हुए उनकी हां में हां मिलाते हुए जल्द से जल्द समस्या का समाधान करने की बात कही.

यह भी पढ़ें: चीन से अपने घर अलवर लौटे दो MBBS छात्र, एक की हो सकी कोरोना वायरस की जांच

दरअसल वार्ड नंबर 60 के पार्षद चंद्र प्रकाश सैनी पिछले 3 महीनों से डिस्कॉम कार्यालय के चक्कर लगा रहे हैं. पार्षद चंद्र प्रकाश सैनी ने बताया की वार्ड में टूटे जर्जर पॉल बड़े हादसों को न्योता दे रहे हैं. डिस्कॉम अधिकारियों को जर्जर पॉल बदलने और जमीन छू रहे तारों को कसने की बात पिछले 3 माह से अधिकारियों के पीछे-पीछे घूमकर बता रहा हूं, लेकिन काम नहीं हो रहा है. और यह समस्या जस की तस बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details