राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू : 17 साल बाद पुलिस की गिरफ्त में चोर..लोकेशन छुपाने के लिए बदलता रहा सिम

जिस चोर की तलाश चूरू पुलिस को 17 साल से थी उसे अब बाड़मेर से गिरफ्तार कर लिया गया है. शातिर चोर लोकेशन छुपाने के लिए और पुलिस से बचने के लिए फर्जी सिम का इस्तेमाल कर रहा था. साथ ही वह बार-बार सिम बदलता रहा. आरोपी के खिलाफ विभिन्न थानों में चोरी के मामले दर्ज हैं.

चोर गिरफ्तार
चोर गिरफ्तार

By

Published : Jul 23, 2021, 11:02 PM IST

चूरू. सरदारशहर थाना पुलिस ने कारवाई करते हुए 17 साल से चोरी के मामले में फरार चल रहे आरोपी सुखराम को बाड़मेर के पचपदरा थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया. सरदारशहर पुलिस थाने में तैनात एएसआई संतोष ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ चूरू, सरदारशहर, रतनगढ़, बीकानेर, डूंगरगढ़ सहित कई थानों में मामले दर्ज हैं.

आरोपी की तलाश पुलिस 17 साल से कर रही थी. लेकिन शातिर आरोपी हर बार पुलिस की आंखों मे धूल झौंक फरार होने में कामयाब हो जाता था. एएसआई संतोष ने बताया कि आरोपी पुलिस से बचने के लिए फर्जी सिम का इस्तेमाल कर रहा था. ताकि उसे मोबाइल के आधार पर ट्रेस न किया जा सके.

पढ़ें- ऑपरेशन टेबल पर मरीज पढ़ती रही हनुमान चालीसा और हो गई सफल सर्जरी

साथ-साथ वह लगातार सिम भी बदलता रहा. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तकनीकी विशेषज्ञों की सहायता ली. अब जाकर आरोपी बाड़मेर के पचपदरा इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया. आरोपी बिजली के तार और ट्रांसफार्मर से तेल चोरी करता था.

स्थाई वारंटियों के खिलाफ चलाए गए विशेष अभियान के तहत आरोपी सुखराम को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी सुखराम श्रीडूंगरगढ़ थाना इलाके के मोमासर गांव का निवासी है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details