राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पान मसाला व्यापारी के घर पर हुई कार्रवाई, एसटीएई ने मारा छापा

चूरू के सुजानगढ़ में एक पान मसाला व्यापारी के यहां स्टेट टैक्स एण्टी इवेजन की टीम ने छापा मारा. यह कार्रवाई झुंझुनू और बीकानेर की संयुक्त टीम ने की.

By

Published : May 12, 2020, 8:39 PM IST

churu sujangarh news, churu news
churu sujangarh news, churu news

सुजानगढ़ (चूरू). शहर के एक बड़े पान मसाला व्यापारी के यहां स्टेट टैक्स एण्टी इवेजन झुंझुनू और बीकानेर की संयुक्त टीम ने कार्रवाई की है. स्टेट टैक्स एण्टी इवेजन के चीफ कमिश्नर प्रीतम बी. यशवंत के निर्देशानुसार असिटेंट कमिश्नर राजकमल विश्नोई के नेतृत्व में टीम ने छापा मारा है.

पान मसाला व्यापारी के घर एसटीएई ने मारा छापा

पढ़ें:EXCLUSIVE : प्रवासी श्रमिकों के जाने से नहीं पड़ेगा उद्योगों पर असर: श्रम सचिव

इस दौरान टीम ने व्यापारी से जीएसटी के बारे में पूछताछ की है. टीम में डॉ. प्रवीण स्वामी, ओमप्रकाश, राकेश, नवीन शामिल रहे. असि. कमिश्नर राजकमल विश्नोई ने बताया कि प्रकाश सेल्स एजेंसी के घर पर स्टॉक की जांच की गई है और दस्तावेज मिले हैं. जिन्हें रिकॉर्ड पर लिया गया है.

वहीं कोलकाता से सरदारशहर आए 11 लोगों में 1 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव

चूरू के सरदारशहर में दो दिन पहले कोलकाता से आने वाले 11 लोगों में से एक प्रवासी व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इन सभी प्रवासियों को स्थानीय भंवरलाल दूगड़ आयुर्वेद विश्व भारती कॉलेज में बने क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा गया था. अच्छी बात ये है की मरीज के संपर्क में अभी तक कोई नहीं आया है. उपखंड अधिकारी रीना छिंपा ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव आए सभी लोग कोलकाता से आए हैं, जिनमें से एक व्यक्ति जो कि तहसील के गांव कुंतलसर का रहने वाला है. वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. इसके बाद प्रशासन अब आगे की कार्रवाई कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details