राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

SP अनिल परिस ने किया थाने का निरीक्षण, असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश

एसपी अनिल परिस देशमुख ने शुक्रवार को सादुलपुर पुलिस थाने का निरीक्षण किया. वहीं, इस दौरान उन्होंने पुलिस जवानों के साथ बैठक ली. जिसमें उन्होंने असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

By

Published : Jul 10, 2020, 4:15 PM IST

एसपी परिस अनिल देशमुख, sadulpur news
जिला पुलिस अधीक्षक ने किया थाने का निरीक्षण

सादुलपुर (चूरू).जिला पुलिस अधीक्षक अनिल परिस देशमुख शुक्रवार को सादुलपुर पहुंचे. जिसके बाद पुलिस के जवानों ने उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया. वहीं, इस दौरान उन्होंने स्थानीय पुलिस थाने का निरीक्षण किया.

जिला पुलिस अधीक्षक ने किया थाने का निरीक्षण

पुलिस अधीक्षक ने अपने सादुलपुर के दौरे के दौरान थानाधिकारी गुरु भूपेंद्र सिंह से पुलिस थाने में पर्याप्त व्यवस्था की जानकारी ली. साथ ही उन्होंने पुलिस जवानों की स्थिति, अपराध, शराब तस्करी और हरियाणा सीमा पर प्रभावी गस्त आदि की जानकारी ली. वहीं, उन्होंने पुलिस जवानों के साथ बैठक ली. जिसमें एसपी ने जिम्मेदारी के साथ शहर और समाज में शांति व्यवस्था बहाल करने और असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

यह भी पढ़ें.चूरूः मौत के साए में रह रहे सरकारी कर्मचारियों के परिवार

एसपी ने बताया कि चूरू जिले का सादुलपुर थाना सबसे संवेदनशील थाना क्षेत्र है. यहां संगठित अपराध के अंतर्गत जुआ सट्टा, शराब तस्करी, फिरौती मांगने और मादक पदार्थ की तस्करी करने जैसे कार्यों पर अंकुश लगाने के लिए एक विशेष टीम का गठन कर कार्रवाई किया जाएगा.

पुलिस जवानों के साथ खाना खाते एसपी

उन्होंने कहा कि किसी प्रकार की लापरवाही को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. वहीं, अपने इस दौरे के दौरान उन्होंने पुलिस के जवानों के साथ मेस में खाना भी खाया. साथ ही पुलिस के जवानों के साथ बातचीत की और उनकी समस्याएं भी सुनी. इस अवसर पर एसपी भरत राज, डीएसपी रामप्रताप विश्नोई और थानाधिकारी गुरु भूपेंद्र सिंह उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details