राजस्थान

rajasthan

फिल्म 'मिमी' की शूटिंग में टि्वस्ट, पुलिस ने करवाया पैकअप

By

Published : Nov 14, 2019, 10:56 PM IST

चूरू जिला मुख्यालय पर चल रही फिल्म 'मिमी' की शूटिंग में को पुलिस ने रुकवा दिया है, बता दें कि फिल्म की शूटिंग बिना परमिशन चल रही थी, जिसपर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शूटिंग रुकवा दी है.

churu news, चूरू न्यूज

चूरू. जिला मुख्यालय पर उस वक्त सनसनी फैल गई, जब फिल्म की शूटिंग में असली पुलिस पहुंच गई. चूरू की कोतवाली थाना पुलिस ने फिल्म की शूटिंग को रुकवा कर सामान को सील करने की कार्रवाई की है. बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी और कृति सेनन पर फिल्म 'मिमी' के दृश्य चूरू में फिल्माए जा रहे थे.

फिल्म मिमी की शूटिंग में पहुंची असली पुलिस

बता दें कि फिल्म की बिना परमिशन के शूटिंग की जा रही थी. लेकिन, इस संबंध में किसी सक्षम अधिकारी से अनुमति नहीं ली गई. जानकारी के अनुसार फिल्म का पहला शेड्यूल राजस्थान से ही शुरू हुआ है.

पढ़ें- अजमेर : तोपदड़ा इलाके में पानी की टंकी पर चढ़ा युवक

जिला कलेक्टर संदेश नायक ने बिना परमिशन हो रही फिल्म की शूटिंग को लेकर एसपी को निर्देश दिया. जिसके बाद मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने कार्रवाई शुरू की. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से चूरू में फिल्म मिमी की शूटिंग की जा रही है, लेकिन इस संबंध में कोई परमिशन नहीं ली गई थी.

एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि फिल्म मिमी के डायरेक्टर ने परमिशन के लिए जिला कलेक्टर को पत्र लिखा था. जिसके बाद एसपी से पूछा गया था कि क्या उन्हें अनुमति दी जाना ठीक होगा. आज उनके द्वारा बिना अनुमति के ही शूटिंग शुरू कर दी गई, जिस पर कोतवाली थाना अधिकारी को सूचना दी गई और इनके उपकरणों को सीज कर विधिवत कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details