राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: नाबालिग से गैंगरेप का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

13 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए. 30 सितंबर को दो युवक एक नाबालिग को बाइक पर बैठा कर होटल में ले गए थे और वहां उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था.

By

Published : Oct 6, 2020, 10:38 PM IST

minor gangrape,  gangrape accused arrest
नाबालिग से गैंगरेप का दूसरा आरोपी भी गिरफ्तार

सुजानगढ़(चूरू). 13 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप के मामले में पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, कोर्ट ने आरोपी को न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए. 30 सितंबर को दो युवक एक नाबालिग को बाइक पर बैठा कर होटल में ले गए थे और वहां उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया था. प्रकरण में एक आरोपी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है.

13 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला

पढ़ें:कोर्ट ने 14 वर्षीय दुष्कर्म पीड़िता को गर्भपात की दी अनुमति

हनुमानगढ़ गैंगरेप में राज्य बाल आयोग ने लिया संज्ञान

जिले के पीलीबंगा थाना क्षेत्र में नाबालिग से हुए गैंगरेप मामले में राज्य बाल सरक्षंण आयोग राजस्थान ने संज्ञान लिया है. साथ ही मंगलवार को बाल कल्याण समिति हनुमानगढ़ की अध्यक्ष व सदस्य पीड़िता से मिलने उसके घर पहुंचे. नाबालिग पीड़िता की मां ने 30 सितंबर को थाने में अपनी बेटी के साथ हुए गैंगरेप के मामले में पीलीबंगा पुलिस स्टेशन में परिवाद देते हुए बताया था कि 29 सितंबर को पीड़िता के चचेरे भाइयों ने एक युवक के साथ मिलकर उसे सरेराह उठाकर ले गए और तीनों ने मिलकर पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. एक युवक ने जबरन पीड़िता के साथ आपत्तिजनक वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी भी दी.

शिकायत के बावजूद पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और कोई उचित कार्रवाई नहीं की. इस कारण बेखौफ आरोपियों ने वीडियो भी वायरल कर दिया, लेकिन फिर भी उसकी सुनवाई नहीं हुई. इस पर पीड़िता ने मजबूरन एसपी राशि डोगरा से पुलिस की लापरवाही की शिकायत की और उचित कार्रवाई व न्याय दिलाने की गुहार लगाई. एसपी के हस्तक्षेप के बाद पीलीबंगा पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और कार्रवाई शुरू की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details