राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: किसान सामुदायिक भवन के उद्घाटन समारोह में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने की शिरकत

चूरू के तारानगर में सोमवार को भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने किसान सामुदायिक भवन के उद्घाटन समारोह में में शिरकत की. उदघाटन समारोह के बाद डॉ. पूनिया भाजपा नेता वासुदेव शर्मा के निवास पर भी पहुंचे. यहां उनका 51 किलो की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया.

By

Published : Dec 24, 2019, 5:34 AM IST

चूरू दौरे पर सतीश पूनिया, Kisan Community Building in Churu
चूरू में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का भव्य स्वागत

चूरू. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने सोमवार को चूरू के तारानगर में सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत की. वो यहां किसान सामुदायिक भवन के उद्घाटन समारोह में पहुंचे थे. अपने दौरे के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह जयंती के मौके पर पूनिया ने उनकी प्रतिमा पर माल्यार्पण कर उन्हें याद किया.

इससे पहले तारानगर पहुंचने पर चूरू बाईपास पर चौधरी चरण सिंह सर्किल पर जिलाध्यक्ष पंकज गुप्ता और नगर मंडल अध्यक्ष जमरदीन तेली की अगुवाई में भाजपा नेता राकेश जांगिड़, जिला उपाध्यक्ष महावीर पूनिया, वासुदेव शर्मा और राकेश शर्मा सहित भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने उनका माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया. वहीं, प्रदेशध्यक्ष पूनिया ने सभी कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया. स्वागत कार्यक्रम के बाद पूनिया नवनिर्मित किसान सामुदायिक भवन के उदघाटन समारोह में पहुंचे.

चूरू में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया का भव्य स्वागत

पढ़ें: गहलोत खुद पाकिस्तान के हिंदुओं और सिक्खों को नागरिकता देने की मांग कर चुके हैंः सतीश पूनिया

उदघाटन समारोह के बाद डॉ. पूनिया भाजपा नेता वासुदेव शर्मा के निवास पर भी पहुंचे. यहां उनका 51 किलो की माला पहनाकर भव्य स्वागत किया गया और युवा चित्रकार ने अपनी बनाई डॉ. सतीश पूनिया की तस्वीर भेंट की.

इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान डॉ. सतीश पूनिया ने कहा कि वो सामाजिक समारोह में हिस्सा लेने तारानगर पहुंचे थे. कार्यकर्ताओं ने यहां पहुंचने पर शानदार स्वागत किया. साथ ही कहा कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है. सभी कार्यकर्ताओं से मिलकर बहुत अच्छा लगता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details