राजस्थान

rajasthan

RSCW New President in Churu : चूरू पहुंचीं राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रियाज, कहा- जिम्मेदारी पर खरा उतरने का करेंगी प्रयास

By

Published : Feb 14, 2022, 8:57 PM IST

राजस्थान राज्य महिला आयोग की नव नियुक्त अध्यक्ष रेहाना रियाज पद संभालने के बाद पहली बार चुरू पहुंची. इस दौरान उनका कई जगह स्वागत किया गया. इस मौके पर रियाज ने कहा कि जो जिम्मेदारी सरकार ने उन्हें सौंपी है, उसे पूरा करने का प्रयास करेंगी.

Rehana Rayaz Chisti in Churu
राजस्थान राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज

चूरू.रेहाना रियाज के राजस्थान राज्य महिला आयोग अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार चूरू आगमन (Rehana Rayaz Chisti in Churu) पर उनके स्वागत में शहरवासी उमड़े पड़े. शहर में कई जगहों पर उनका माल्यार्पण व मुंह मीठा करवाकर स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की. उनका काफिला कलक्ट्रेट पर पहुंचने पर समर्थकों ने माल्यार्पण कर स्वागत किया. रियाज ने डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर नमन किया.

इस मौके पर रियाज ने कहा कि सरकार ने उन्हें बहुत बड़ी जिम्मेदारी दी है. उन्होंने कहा कि सभी मामलों की गहराई में जाकर सोच-समझकर निर्णय करेंगे. उन्होंने कहा जो फरियादी आयोग के पास आएंगे, उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास किया जाएगा. लोकतंत्र में मीडिया की बहुत बड़ी भूमिका है. उन्होंने बताया कि पार्टी पद से इस्तीफा दे चुकी हैं. अब जो जिम्मेदारी सरकार ने दी है, उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगी.

पढ़ें:RSCW New President: रेहाना रियाज ने संभाला अध्यक्ष पद , बोलीं- जीरो टॉलरेंस की नीति पर करेगा महिला आयोग काम

पदभार ग्रहण के बाद पहली बार चूरू पहुंची राजस्थान राज्य महिला आयोग की अध्यक्ष रेहाना रियाज का कई जगह स्वागत किया गया. हालांकि चूरू कांग्रेस के एक धड़े ने उनसे दूरी बनाए रखी. मंडेलिया गुट से कोई भी कांग्रेसी नेता रियाज के स्वागत कार्यक्रमों में शामिल नहीं हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details