राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

रफ्तार का कहर: रोडवेज बस ने बाइक को रौंदा, 1 की मौत, 1 घायल

चूरू के भालेरी सड़क मार्ग पर शुक्रवार को बस और बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक पर सवार दोनों लोग इसकी चपेट में आ गए, जिसमें एक की मौत हो गई. वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. बताया जा रहा है कि ये दोनों सरकारी विद्यालय में अध्यापक हैं.

By

Published : Mar 6, 2020, 11:50 PM IST

चूरू की खबर, Churu news
रोडवेज बस ने बाइक को रौंदा

चूरू. जिले के भालेरी सड़क मार्ग पर पितर जी की ढाणी के पास शुक्रवार की शाम एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया, जिसमें सरकारी स्कूल के एक अध्यापक की मौत हो गई जबकि दूसरा अध्यापक जख्मी हो गया, जिसे गंभीर अवस्था में राजकीय भरतिया अस्पताल के आपाताकालीन वार्ड में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सक घायल का उपचार कर रहे हैं.

रोडवेज बस ने बाइक को रौंदा

जानकारी के अनुसार ये हादसा उस वक्त हुआ, जब ये दोनों अध्यापक ड्यूटी के बाद बाइक से अपने घर को लौट रहे थे. इस दौरान एक तेज रफ्तार की बस ने बेरहमी से बस को बाइक पर चढ़ा दिया, जिसमें गांव आसलखेड़ी में राजकीय सीनियर सेकेंडरी स्कूल में सेकेंड ग्रेड अध्यापक रामनिवास की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में बाइक पर सवार दूसरा अध्यापक राजेन्द्र मीणा घायल हो गया. इस हादसे के बाद बस चालक बस मौके पर ही छोड़ फरार हो गया.

पढ़ें- चूरू: नाबालिग से सामूहिक दुष्कर्म के आरोपियों को आजीवन कारावास

सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली. इसके साथ ही बस को अपने कब्जे में लेते हुए अस्पताल पहुंच घायल अध्यापक के पर्चा बयान के आधार पर बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया. इसके बाद पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. वहीं, सदर थाना पुलिस आरोपी बस चालक की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details