राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बड़ा हादसा टलाः स्टेयरिंग फेल होने से ईंटों के ढेर से टकराई बस...बाल बाल बचे 40 यात्री

चूरु-झुंझुनू मार्ग पर चलने वाली रोडवेज बस का स्टेरिंग फेल हो गया. बस सड़क किनारे लगे ईंटो के ढेर से जा भिड़ी. रोडवेज़ बस के परिचालक ने डिपो के मैकेनिकों पर लापरवाही का आरोप लगाया. गनीमत रही कि बस में सवार 40 सवारियों में किसी को चोट नहीं आई.

By

Published : Aug 23, 2019, 11:06 PM IST

bus accident in churu, चूरू में बस हादसा

चूरू. शहर के केरियर टीटी कॉलेज के पास शुक्रवार को एक रोडवेज बस के स्टेरिंग फेल होने से बस सड़क किनारे लगे ईंटों के ढेर से टकरा गई. गनीमत यह रही कि हादसे में बस में बैठी 40 सवारियों को में से किसी को कोई चोट नहीं आई. लेकिन पूरे मामले में चूरू रोडवेज डिपो सवालों के घेरे में आ गया.

बस का स्टेरिंग हुआ फेल

रोडवेज बस के परिचालक ने डिपो के मैकेनिकों पर आरोप लगाते हुए बताया कि मैकेनिकों की लापरवाही से यह हादसा हुआ है. एक लापरवाही 40 जिंदगियों पर भारी पड़ सकती थी. यह तो गनीमत रही कि रोडवेज बस के चालक ने सूझबूझ से हाईवे पर बस को सड़क किनारे जैसे तैसे थाम लिया. अगर सामने से आ रहे किसी बड़े वाहन से बस टकरा जाती तो कुछ भी हो सकता था.

ये पढ़ें: पोषाहार में कीड़े मिलने पर कलेक्टर ने प्रधानाध्यापक और पोषाहार प्रभारी को किया सस्पेंड

रोडवेज बस के परिचालक ने आरोप लगाया कि डिपो के मैकेनिक बसों के सही से पार्ट्स चेक नहीं करते और ना ही कोई टूटे पार्ट्स बदलते हैं. बस के परिचालक ने बताया कि झुंझुनू से 40 यात्रियों को चूरु लाने के बाद केरियर टीटी कॉलेज के पास बस का अचानक स्टेरिंग फेल हो गया. वहीं, मेन रोड पर अतिक्रमण का भी साया नजर आया सड़क के दोनों तरफ ईंटो और बजरी के ढेर लगे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details