राजस्थान

rajasthan

चूरूः 2 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार, नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप

By

Published : Jan 18, 2021, 11:14 AM IST

चूरू जिले की बिदासर थाना पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. बता दें, गिरफ्तार आरोपी नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था, जिसके बाद वो फरार चल रहा था. गिरफ्तार आरोपी का नाम दिनेश उर्फ दीनदयाल बताया जा रहा है. आरोपी पर पुलिस ने 2 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था.

Reward crook arrested in Churu, दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार
2 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

चूरू. जिले की बिदासर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देने के आरोपी दिनेश उर्फ दीनदयाल को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ पोक्सो सहित कई संगीन धाराओं में मामला दर्ज था और वह पिछले कई महीने से फरार चल रहा था. बता दें, गिरफ्तार आरोपी पर दो हजार रुपए का इनामी भी घोषित था. बताया जा रहा है कि आरोपी को पुलिस सोमवार को न्यालय में पेश करेगी.

नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप गिरफ्तार

बीदासर थानाधिकारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि आरोपियों ने 15 वर्षीय नाबालिगा का अपहरण कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था, जिस पर बीदासर थाने में जनवरी 2020 में तीन आरोपियों के खिलाफ 363, 366, 354 और 376 (D) और पोक्सो की संगीन धाराओं में मामला दर्ज हुआ था.

यह भी पढ़ेंःकिसानों के साथ खड़ी है आरएलपी, केंद्र और सुप्रीम कोर्ट समझे किसानों की भावना: हनुमान बेनीवाल

वहीं, मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था और तीसरा आरोपी दिनेश उर्फ दीनदयाल दर्ज मामले के बाद फरार चल रहा था, जिसे पकड़ने के लिए पुलिस ने टीमों का गठन किया था और आरोपी पर दो हजार रुपए का इनाम घोषित था, जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस सोमवार को गिरफ्तार आरोपी का मेडिकल करवाकर उसे न्यालय में पेश करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details