राजस्थान

rajasthan

चूरू: रतनगढ़ पुलिस ने देह व्यापार में लिप्त 4 युवतियां और 2 युवकों को किया गिरफ्तार

By

Published : Oct 23, 2020, 10:51 AM IST

सुजानगढ़ रोड पर स्थित एक निजी होटल में देर रात सुजानगढ़ डीएसपी के नेतृत्व में रतनगढ़ पुलिस ने छापा मारकर अवैध देह व्यापार में लिप्त 4 महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने मौके से 72 हजार रुपए नगद और आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है.

Ratangarh news, Ratangarh police, Illegal prostitution business
रतनगढ़ पुलिस ने अवैध देह व्यापार में लिप्त 4 युवतियां और 2 युवकों को किया गिरफ्तार

रतनगढ़ (चूरू). क्षेत्र में देह व्यापार का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने पीटा एक्ट (PITA act 1956) के तहत कार्रवाई की है. सुजानगढ़ रोड पर स्थित एक निजी होटल में देर रात सुजानगढ़ डीएसपी नरेंद्र कुमार के नेतृत्व में रतनगढ़ पुलिस ने छापा मारकर देह व्यापार में लिप्त 4 महिला और दो युवकों को गिरफ्तार किया है. इस दौरान पुलिस ने मौके से 72 हजार रुपए नगद और आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की है.

पुलिस द्वारा देर रात को होटल में मारी गई रेड के दौरान चार युवतियां और दो युवक आपत्ति जनक स्थिति में मिले, जहां से पुलिस ने 72 हजार रुपए नकद, आपत्ति जनक सामग्री और अवैध शराब भी जब्त की है. पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें-नगर निगम चुनाव 2020: नाम वापसी के बाद सदस्य पद के लिए 2238 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

रतनगढ़ थाना प्रभारी महेंद्र चावला ने बताया कि कृष्णा होटल में अवैध शराब बिक्री की सूचना मिली थी, जिस पर मौके पर पहुंचे तो सवाईमाधोपुर, भरतपुर, टोंक पश्चिम बंगाल की रहने वाली महिला संदिग्ध अवस्था में मिलीं. इसके बाद चारों महिलाओं और रतनगढ़ के वार्ड-23 निवासी यशकरण नाई और वार्ड 27 निवासी अनिल कुमार अग्रवाल को मौके से आपत्ति जनक स्थिति में गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details