राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: 6 महीने तक महिला का देहशोषण, फिर नाबालिग बेटी का किया अपहरण, पीड़िता ने लगाई न्याय की गुहार

चूरू में एक देह शोषण की पीड़िता अपनी बेटी को अपहरणकर्ता के चंगुल से छुड़ाने की गुहार लेकर एसपी कार्यलय पहुंची. महिला का आरोप है कि उसके साथ 6 महीने तक आरोपी ने देहशोषण किया. साथ ही उसकी बेटी का अपहरण भी कर लिया.

By

Published : Feb 21, 2020, 3:36 PM IST

churu crime news, राजस्थान न्यूज
पीड़िता न्याय की गुहार लगाने एसपी के पास पहुंची

चूरू. जिले में शुक्रवार को देह शोषण की एक पीड़िता न्याय की गुहार लगाने एसपी कार्यालय पहुंची. इस महिला की कहानी किसी क्राइम पेट्रोल सीरियल की कहानी से कम नहीं है. इस महिला ने अपने आदतन शराबी पति की यातनाओं से परेशान होकर दूसरे युवक का हाथ थामा. महिला ने जिस युवक का हाथ थामा, उस युवक ने महिला के साथ ज्यादती की. साथ ही उसने उसकी नाबालिग बेटी का भी अपहरण कर लिया.

पीड़िता न्याय की गुहार लगाने एसपी के पास पहुंची

बता दें कि 32 साल की इस महिला ने अपने शराबी पति से तंग आकर तलाक ले लिया. जिसके बाद इस महिला ने एक युवक के साथ अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की लेकिन उस वक्त शायद महिला आरोपी युवक की नियत को नहीं भांप सकी. युवक की नजरें उसकी दौलत पर थी. युवक ने 6 महीनों तक महिला का देह शोषण किया. साथ ही उसके पास जमा लाखों की नगदी और ज्वेलरी को भी हड़प लिया. पीड़ित महिला को जब अपने साथ ठगी का एहसास हुआ तो महिला ने आरोपी युवक से दूरी बना ली और अपने बच्चों के साथ अलग रहने लगी.

यह भी पढ़ें.चूरू: रेस्टोरेंट में रखे गैस सिलेंडर में ब्लास्ट, 50 हजार नगदी सहित सामान जलकर राख

जिसके बाद आरोपी युवक ने पीड़िता की 17 साल की नाबालिग बेटी का 28 जनवरी को अपहरण कर लिया. वहीं पीड़िता का आरोप है कि बेटी के अपहरण की रिपोर्ट पुलिस ने 3 दिनों तक दर्ज नहीं की. वहीं बार-बार चक्कर लगाने पर सादुलपुर पुलिस थाने में आरोपी सहित चार के खिलाफ मामला तो दर्ज हो गया.

इस मामले में पुलिस बालिका को आरोपियों के चंगुल से नहीं छुड़ा पाई है. जिसके बाद सादुलपुर पुलिस की कार्यशैली से असंतुष्ट और न्याय की गुहार लगाने पीड़िता एसपी कार्यालय पहुंची. महिला ने एएसपी योगेंद्र फौजदार से न्याय की गुहार लगाई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details