राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मंत्री विश्वेन्द्र सिंह को राठौड़ का जवाब, कहा- जिन्होंने कभी खेत का रुख ही नहीं किया, वो ऐसे बयान दे रहे

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने ओलावृष्टि को लेकर पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें गहलोत सरकार में मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने ओलावृष्टि के बाद भाजपा पर किसानों को भड़काने का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा, कि जिन्होंने कभी खेत का रुख ही नहीं किया, वो ऐसे बयान दे रहे है.

By

Published : Mar 9, 2020, 11:10 AM IST

चूरू न्यूज, churu news, rajasthan news
सरकार किसानों को राहत दे- राजेंद्र राठौड़

चूरू.राजस्थान विधानसभा में उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ अपने विधानसभा क्षेत्र चूरू में होली मना रहे हैं. राठौड़ ने अपने आवास पर ही लोगों से सोमवार सुबह रामा श्यामा की. साथ ही राठौड़ ने जनसुनवाई भी की.

सरकार किसानों को राहत दे- राजेंद्र राठौड़

इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने ओलावृष्टि को लेकर पर्यटन मंत्री विश्वेंद्र सिंह के उस बयान पर पलटवार किया, जिसमें गहलोत सरकार में मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने ओलावृष्टि के बाद भाजपा पर किसानों को भड़काने का आरोप लगाया था. पलटवार करते हुए राठौड़ ने कहा, कि ऐसे बेतुका बयान वह लोग दे रहे हैं जिन्होंने कभी खेत का रुख ही नहीं किया. वही लोग इस तरह का आरोप लगा सकते हैं.

राठौड़ ने कहा, कि पुरा राजस्थान ओलावृष्टि से तबाह हो गया है. प्रदेश के 10 जिलों में ओलावृष्टि ने किसानों के अरमानों को तोड़ डाला. सरकार को चाहिए कि तत्काल प्रभाव से किसानों को राहत दे, अगर सरकार किसानों की रहनुमाई करना चाहती है तो किसानों को एसडीआरएफ से नहीं बल्कि स्वयं के संसाधन से 5 से दस हजार बीघे की राहत देनी चाहिए.

पढ़ेंःपॉइंट ऑफ इंफॉर्मेशन को लेकर दी व्यवस्था से भाजपा नाराज, राजेंद्र राठौड़ ने कहा- ये बर्दाश्त नहीं

इस दौरान राठौड़ ने मीडिया से बात करते हुए कहा, कि राज्यसभा चुनाव के लिए अधिसूचना जारी हो चुकी है. भाजपा की भी कौर ग्रुप की बैठक है. हम अपनी राय दूरभाष के माध्यम से बैठक में रखेंगे. इस दौरान राठौड़ ने कोरोना वायरस पर भी बयान देते हुए कहा कि कोरोना वायरस एक त्रासदी है. राजस्थान के लोगों को राजस्थान विधानसभा के माध्यम से पक्ष और विपक्ष से मिलकर सचेत रहने को कहा है. राठौड़ ने कोरोना वायरस पर सरकार के हर कदम के साथ तैयार खड़े रहने की भी बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details