राजस्थान

rajasthan

#9pm9minute: उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की अपील, आज रात को 9 बजे जलाएं दीपक

By

Published : Apr 5, 2020, 7:01 PM IST

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने चूरू के लोगों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान का समर्थन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि आज रात को 9 बजे घरों में 9 मिनट तक बिजली बंद करके कोरोना के खिलाफ जंग में योगदान दें.

चूरू न्यूज, churu news
उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की अपील,

चूरू.उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने चूरू के लोगों से अपील की है कि वे आज रात को 9 बजे घरों में 9 मिनट तक बिजली बंद करके दीपक या मोबाइल की टॉर्च जलाएं. राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील का समर्थन करें. एक साथ इस प्रकार से रोशनी करने से कोरोना के खिलाफ जंग में नई ऊर्जा प्राप्त होगी तो वही देश मे सकारात्मकता का संचार होगा.

उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ की अपील

पढे़ं.स्पेशल रिपोर्ट: सीकर में 3800 लोगों को नहीं मिल सकेगी राहत राशि, बैंक खातों में है गड़बड़ी

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस को हराने की जंग में यह एक सहयोग होगा. इससे सकारात्मक और जागरूक सोच पैदा होगी. यह संदेश भी जाएगा कि कोरोना के खिलाफ देश एकजुट है.

तीन अप्रैल को प्रधानमंत्री ने की थी अपील

प्रधानमंत्रीनरेंद्र मोदी ने 3 अप्रैल को लोगों को घरों में रहकर 5 अप्रैल को रोशनी करने की अपील की थी. प्रधानमंत्री ने पूरे देशवासियों से अपील की है कि वे सभी अपने घरों में रहकर बिजली बंद करके दीपक जलाएं या मोबाइल की टॉर्च जलाएं.

पढ़ें-PBM अस्पताल द्वारा लापरवाही बरतने के मामले में लीपा-पोती करते नजर आए चिकित्सा मंत्री

इससे पहले प्रधानमंत्री की अपील पर देशवासियों ने डॉक्टर और अन्य लोग जो कि कोरोना वायरस के खिलाफ मैदान में हैं, उनके समर्थन में थाली ताली बजाने की भी अपील की थी. जिसका देशवासियों ने भरपूर समर्थन किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details