राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू के सुजानगढ़ में हुक्का बार पर छापा, दो को लिया हिरासत में

चूरू के सुजानगढ़ में एक हुक्का बार पर पुलिस ने छापा मारा. दरअसल, कुछ अभिभावकों ने पुलिस को सूचना दी कि इलाके में संचालित हुक्का बार में कुछ स्कूली बच्चे रात में आते हैं. जिसको लेकर चिंतित अभिभावकों ने पुलिस को इसकी शिकायत दी.

By

Published : Oct 13, 2019, 6:15 PM IST

चूरू की खबर, Rajasthan Smoking Act

सुजानगढ़ (चूरू).अभिभावकों की शिकायत पर सुजानगढ़ पुलिस ने देर रात कार्रवाई करते हुए शहर के नया बांस इलाके में एक हुक्का बार पर छापा मारा. वहीं, इस छापे में पुलिस ने दो संचालक को हिरासत में लिया है. पुलिस ने इस छापे में तीन हुक्के, 3 चिल्म ,14 फ्लेवरपैकेट व नौ डिब्बे बरामद किए हैं.

वहीं, पुलिस ने राजस्थान धूम्रपान अधिनियम के अनुसार बच्चों में नशे की परवर्ती उत्पन्न करने की विभिन्न धाराओं के खिलाफ मामला दर्ज किया है. पुलिस ने हुक्का बार संचालक शाहिद खान और हंसार खान को हिरासत में लिया है.

अभिभावकों की शिकायत पर पुलिस ने हुक्का बार पर मारा छापा

लंबे समय से चल रहा था हुक्का बार

बताया जा रहा है कि यह हुक्का बार शहर में अवैध रूप से लंबे समय से चल रहा था. ज्यादातर इस बार में रात को स्कूली बच्चे आ रहे थे. ऐसे में बच्चों में नशे की लत बढ़ने के कारण चिंतित अभिभावकों ने इसकी शिकायत पुलिस को दी. बता दें कि चूरु जिला पुलिस की ओर से भी नशे के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

पढ़ें- कोटा की महिला ने 75 की उम्र में दिया 'लाडो' को जन्म, मां और बेटी दोनों स्वस्थ

वहीं, थानाधिकारी सतेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर में अवैध रूप से हुक्का बार चलाया जा रहा है. जिसमें की स्कूली छात्र नशा करने आ रहे हैं. इस पर पुलिस ने हुक्का बार पर कारवाई कर दो लोगों को हिरासत में लिया है और मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details