राजस्थान

rajasthan

हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन, योगी सरकार से इस्तीफे की मांग

By

Published : Oct 6, 2020, 4:12 PM IST

हाथरस की घटना को लेकर मंगलवार को स्थानीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीसीसी सदस्य रमेश चंद्र इंदौरिया के नेतृत्व में गढ़ परिसर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया.

protest against hathras gang rape
हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

रतनगढ़ (चूरू).देश-प्रदेश में महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों और दुष्कर्मों को लेकर राजनीतिक विरोध प्रदर्शन बढ़ गया है. हाथरस की घटना को लेकर मंगलवार को स्थानीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रपति के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा.

हाथरस की घटना के विरोध में कांग्रेस का प्रदर्शन

इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पीसीसी सदस्य रमेश चंद्र इंदौरिया के नेतृत्व में गढ़ परिसर पहुंचकर नारेबाजी करते हुए जमकर प्रदर्शन किया. इसके बाद उन्होंने एसडीएम अनिल कुमार को अपनी मांग पत्र का ज्ञापन सौंपा. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कहा कि हाथरस की बेटी के साथ अन्याय करने वालों को फांसी की सजा दी जाए. इस मामले में लिप्त अन्य लोगों को भी कड़ी से कड़ी सजा दी जाए.

पीसीसी सदस्य रमेश चंद्र इंदौरिया ने कहा कि भारत के इतिहास में यह पहली बार हुआ है कि पुलिस ने किसी की मृत्यु होने के बाद रात को 2 बजे ही अंतिम संस्कार कर दिया है, जो हिंदू धर्म के खिलाफ है. जबकि भाजपा हिंदू धर्म और हिंदुत्व की बात करती है. धर्म के नाम पर वोट मांगती है. यूपी पुलिस द्वारा मृतका से परिजनों को मिलने भी नहीं दिया गया. जो अन्याय है.

यह भी पढ़ें:अजमेर: यूथ कांग्रेस ने मशालें जलाकर हाथरस की घटना पर जताया विरोध, सीबीआई जांच की मांग की

इंदौरिया ने कहा कि ऐसी सरकार को बर्खास्त किया जाना चाहिए. कांग्रेस नेता पुसाराम गोदारा ने यूपी की घटना को जघन्य अपराध बताते हत्यारों को फांसी और परिवार को सहायता राशि देने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details