राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू एसपी ने प्रेस वार्ता कर बताई साल 2019 की उपलब्धियां और साल 2020 की प्राथमिकता

चूरू एसपी आफिस में प्रेस वार्ता कर साल 2019 की उपलब्धियों की दी. चूरू एसपी तेजस्विनी गौतम ने जानकारी तो साल 2020 की चूरू पुलिस की प्राथमिकताओं के बारे में भी बताया. साल 2019 में चूरू पुलिस प्रदेश में उस वक्त चर्चा में आई जब 4 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी को 7 दिन में आजीवन कारावास की सजा करवाई.

By

Published : Jan 2, 2020, 6:27 AM IST

चूरू पुलिस की प्रेस वार्ता, चूरू ताजा हिंदी खबर, churu news, churu police press conference, churu sp tejaswani goutam, चूरू एसपी तेजस्विनी गौतम
चूरू पुलिस की प्रेस वार्ता, चूरू ताजा हिंदी खबर, churu news, churu police press conference, churu sp tejaswani goutam, चूरू एसपी तेजस्विनी गौतम

चूरू.चूरू एसपी तेजस्विनी गौतम ने बुधवार को एसपी ऑफिस में प्रेस वार्ता की. जिसमें साल 2019 में पुलिस की उपलब्धियों सहित साल 2020 में चूरू पुलिस की प्राथमिकताओं के बारे में जानकारी दी गयी. प्रेस वार्ता के दौरान एएसपी योगेंद्र फौजदार सहित मीडिया कर्मी मौजूद रहे.

चूरू एसपी ने की प्रेस वार्ता

साल 2019 में चूरु पुलिस ने आपणी पाठशाला के जरिए सामाजिक सरोकार निभाने के साथ ही कई अपराधिक मामलों का पर्दाफाश कर प्रदेश में अपनी अलग पहचान बनाई है. इन सबमें सबसे ज्यादा चूरू पुलिस उस वक्त चर्चा में आई, जब 4 साल की मासूम से दुष्कर्म के आरोपी दयाराम को पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए 7 दिनों में आजीवन कारावास की सजा करवाई.
इसके अलावा 20 दिसंबर को सिद्धमुख के आईसीआईसीआई बैंक में हुई 33 लाख की डकैती मामले में भी पुलिस ने महज 24 घंटे में मामले का पर्दाफाश करते हुए न केवल रकम बरामद की अपितु 6 डकैतों को भी गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें- बारांः अपने पीहर जा रही महिला पर चाकू से वार, आरोपी फरार

पुलिस की मादक पदार्थों के खिलाफ साल 2019 में सबसे बड़ी कार्रवाई 9 अक्टूबर को 75 लाख रुपए का अवैध डोडा पोस्त बरामद करना रही. एसपी तेजस्विनी गौतम ने बताया कि साल 2020 में चूरू पुलिस की प्राथमिकता अवैध शराब और हथियारों की तस्करी पर लगाम लगाना, पॉक्सो संबंधी मामलों का त्वरित निस्तारण और झूठे मामले दर्ज करवाने वालों के खिलाफ 182 और 211 में कार्रवाई करना रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details