राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में पोलिंग पार्टी का कर्मचारी मिला कोरोना संक्रमित

सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के गांव परावा के बूथ पर एक मतदान कर्मी कोरोना पॉजिटिव मिला. जिसके बाद बूथ पर पहले से मतदान करवा रही पूरी टीम को हटाकर नई टीम को लगाया गया. इस दौरान कुछ देर तक वोटिंग की प्रक्रिया को रोक दिया गया.

By

Published : Apr 17, 2021, 1:53 PM IST

Sujangarh by election 2021, चूरू न्यूज
सुजानगढ़ में पोलिंग पार्टी का कर्मचारी संक्रमित

सुजानगढ़ (चूरू).कोरोना संक्रमण के बीच प्रदेश की तीन विधानसभा सीटों पर शनिवार को उपचुनाव के लिए वोटिंग हो रही है. इसी बीच सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव परावा के बूथ नंबर 124 पर मतदान दल के एक कर्मचारी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई.

मतदान दल के कर्मचारी के संक्रमित होने की सूचना मिलते ही जिला निर्वाचन अधिकारी और कलेक्टर सांवरमल वर्मा के निर्देश पर बूथ पर पहले से मतदान करवा रही पूरी टीम को हटा दिया गया. जिसके बाद पहले वाली टीम के स्थान पर नई टीम को लगाया गया है. कर्मचारी के कोरोना संक्रमित आने से एक बार कुछ देर के लिए मतदान को रोका गया, नई टीम के पंहुचते ही फिर से वोटिंग सुचारू करवाया गया.

यह भी पढ़ें.Rajasthan By-Election : निर्वाचन विभाग और नेताओं ने की वोटरों से कोरोना गाइडलाइन की पालना करने की अपील

वहीं जिला निर्वाचन अधिकारी सांवरमल वर्मा, जिला पुलिस अधीक्षक नारायण टोगस, रिटर्निग अधिकारी मूलचंद लूणिया ने आदर्श बूथ, पिंक बूथ सहित मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया और उपस्थित मतदानकर्मियों से जानकारी लेकर उन्हें उचित निर्देश दिए.

सुजानगढ़ विधानसभा क्षेत्र में मतदान सुबह से ही शांति पूर्वक चल रहा है. मतदाता मतदान केंद्र पर पंहुच कर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. रिटर्निंग अधिकारी मूलचंद लूणिया ने बताया कि 12 बजे तक 29.59 प्रतिशत लोगों ने मतदान कर दिया है. बता दें कि शुक्रवार शाम को आई रिपोर्ट में सुजानगढ़ क्षेत्र में कुल 81 लोगों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. जिनमें से 57 व्यक्ति बीदासर उपखंड के गांव साण्डवा में संक्रमित मिले थे, जबकि सुजानगढ़ शहर में नौ व्यक्ति कोरोना संक्रमित आए हैं और पांच व्यक्ति नागौर जिले के है, जिन्होंने सुजानगढ़ क्षेत्र के चिकित्सालयों में जांच हुई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details