राजस्थान

rajasthan

नशे में लड़खड़ाती खाकी....झूमता दिखा पुलिसकर्मी

By

Published : Sep 11, 2019, 1:55 PM IST

चूरू में एक पुलिसकर्मी जिला मुख्यालय पर नशे में धुत नजर आया. जिसकी शिकायत के बाद पुलिस ने नशे में झूमते पुलिसकर्मी को काबू में किया. जिसका बाद में उसका मेडिकल करवाया गया.

district headquarters churu, police man drunk churu, जिला मुख्यालय चुरु,नशे में लड़खड़ाती खाकी

चूरु. जिला मुख्यालय पर नशे में लड़खड़ाती खाकी वर्दी पहने एक पुलिस वाला नजर आया .नशे में धुत पुलिस कांस्टेबल ने खाकी को शर्मशार किया . पुलिसकर्मी ड्यूटी के दौरान नशे में झूम रहा था. लोगों की शिकायत के बाद कोतवाली पुलिस नशेड़ी पुलिसकर्मी को लेकर पहुंची. जिसके बाद उसका अस्पताल में मेडिकल करवाया गया.

चूरू में नशे में लड़खड़ाता दिखा खाकी वर्दीवाला

अपराधियों को पस्त करने वाली खाकी अब नशे में मस्त रहने लगी है. जिला मुख्यालय पर ड्यूटी के दौरान पुलिसकर्मी नशे में चूर था. उसे यह होश तक नहीं था कि वह लोगों के लिए तमाशा बन गया है. बहुत देर तक झूमते इस पुलिसकर्मी की शिकायत जब कोतवाली थाने में की गई, तब कोतवाली थाना पुलिस ने नशे में झूमते पुलिसकर्मी को काबू में किया. बाद में पुलिस ने राजकीय भरतिया अस्पताल में उसका मेडिकल करवाया.

यह भी पढ़ें. चूरू में युवक को सड़क किनारे मिली नवजात बच्ची

वहीं अस्पताल में भी यह पुलिसकर्मी नशे की हालत में लड़खड़ाते दिखाई पड़ा. पुलिसकर्मी जगदीश चन्द्र पर नशा इस कदर हावी था कि ना तो इनसे शरीर संभल रहा था और ना ही हाथ मे लिया फ़ोन.

ABOUT THE AUTHOR

...view details