राजस्थान

rajasthan

चूरू में पत्थरबाजी के मामले में 24 घंटे के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं

By

Published : Jan 19, 2021, 10:52 PM IST

चूरू में सोमवार को दो पक्षों में हुई जमकर पत्थरबाजी के मामले को 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत गया है, लेकिन पुलिस पत्थरबाजों के खिलाफ कारवाई करने से कतरा रही है. इसके साथ ही डेढ़ घंटे तक सड़क पर हुड़दंग और तांडव मचाने वाले आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर हैं.

चूरू न्यूज, राजस्थान न्यूज, churu news, rajasthan news
पत्थरबाजी के मामले में 24 घंटे के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं

चूरू.जिले की मदीना मस्जिद के पास सोमवार को दो पक्षों में हुई जमकर पत्थरबाजी के मामले को 24 घंटे से ज्यादा का समय बीत जाने के बाद भी पुलिस पत्थरबाजों के खिलाफ कड़ी कारवाई करने से कतरा रही है. डेढ़ घंटे तक सड़क पर हुड़दंग और तांडव मचाने वाले आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से दूर है.

पत्थरबाजी के मामले में 24 घंटे के बाद भी पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई नहीं

बता दें कि जिला मुख्यालय पर सोमवार को हुई पत्थरबाजी की इस वारदात में पुलिस कितनी कमजोर और बेबस नजर आई इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है. आरोपी पत्थरबाजों ने पुलिस की मौजूदगी में भी पत्थर बरसाए और चूरू पुलिस अधिकारियों के ऊपर से यह पत्थर बरसते रहे, लेकिन पुलिस ने सख्ती नहीं दिखाई.

पूरे मामले में सबसे हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि शहर के बीचों-बीच डेढ़ घंटे तक लोग खौप और डर के साए में रहे और पुलिस ने पूरे मामले में 151 में तीन लोगों को शांति भंग में हिरासत में लेकर रिहा भी कर दिया. जबकि आरोपी पत्थरबाज इतनी बड़ी संख्या में थे कि उन्होंने घंटों सड़क जाम रखी. पत्थरबाजी के वक्त हालात यह थे कि लोग इस पार से उस पार नहीं जा सके.

पढ़ें:अजमेर: श्रीनगर थाना क्षेत्र में अपरहण का मामला, परिजन पहुंचे जिला पुलिस कप्तान के पास

पुलिस के कई जवानों ने बताया कि हम तो उच्च अधिकारियों के आदेश नहीं होने के कारण मजबूर थे. वर्ना पत्थरबाजों को कड़ा सबक सिखातें. सोमवार को हुई इस पत्थरबाजी के मामले में कोतवाली थाना में दो पक्षों ने मामला दर्ज करवाया है. एक पक्ष ने दस और दूसरे पक्ष ने ग्यारह लोगों के खिलाफ तो कोतवाली थानाधिकारी सुभाष कच्छावा बताते हैं कि टीमें गठित की है. पत्थरबाजों को गिरफ्तार करने के लिए लेकिन अभी सफलता नहीं मिली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details