राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः सर्वे टीम के साथ अभद्रता करना पड़ा महंगा, 1 गिरफ्तार अन्य की तलाश जारी

चूरू में कोरोना पॉजिटिव के सात लोग मिलने के बाद सर्वे करने गई चिकित्सा विभाग की टीम के साथ अभद्रता करने के आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार किया है. कोतवाली थाना पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी अब्दुल सत्तार को गिरफ्तार किया है. वहीं कोतवाली थाना पुलिस अन्य तीन आरोपियों की अभी तलाश कर रही है.

By

Published : Apr 4, 2020, 10:17 AM IST

चूरू चिकित्सा विभाग, corona virus news, rajasthan news, कोरोना वायरस अपडेट, कोरोना वायरस से बचाव, corona virus in churu, churu news
सर्वे टीम के साथ अभद्रता करना पड़ा महंगा

चूरू. जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को सर्वे करने गयी ANM और आशा सहयोगिनियों के साथ वार्ड संख्या 5, 7 और 8 में कुछ लोगों द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद कोतवाली थाना पुलिस ने त्वरित कारवाई करते हुए आरोपी अब्दुल सत्तार को गिरफ्तार कर लिया. वहीं कोतवाली थाना पुलिस अन्य तीन आरोपियों की अभी तलाश कर रही है.

सर्वे टीम के साथ अभद्रता करना पड़ा महंगा

सर्वे करने गयी ANM और आशा सहयोगिनियों का कहना था कि जिले में सात कोरोना पॉजिटिव लोगों के सामने आने के बाद शुरू हुए चिकित्सा विभाग के सर्वे के दूसरे दिन भी वह वार्डों में थी. इसी दौरान कुछ लोगों ने सर्वे टीम को कोई जानकारी उपलब्ध नहीं करवाई, साथ ही उनके साथ गाली-गलौच की और उनसे सबूत मांगे.

पढ़ेंःलॉक डाउन: जयपुर में दुकानों और मंडियों में अभी भी जनता की भीड़ उमड़ रही

पूरा मामला मीडिया में आने के बाद उच्च अधिकारियों ने मामले में संज्ञान लेते हुए सम्बंधित थानाधिकारी को कारवाई के निर्देश दिए थे. जिसके बाद देर रात पुलिस ने आरोपी अब्दुल सत्तार को गिरफ्तार कर लिया.

शहर कोतवाल सुभाष कच्छावा ने बताया कि उपखंड कार्यलय से मिले परिवाद के बाद मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य तीन आरोपियों की तलाश की जा रही है. जिसके लिए पुलिस की टीमें गठित की गई और अन्य आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. साथ ही कहा कि सर्वे टीम दिन-रात एक कर इस कोरोना महामारी से जंग लड़ रहे हैं, ऐसे में उनके साथ कुछ लोगों के द्वारा इस तरह का बर्ताव काफी शर्मनाक है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details