राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः क्रिकेट सट्टा बुक चलाते 5 गिरफ्तार, लाखों का हिसाब बरामद

चूरू के रतनगढ़ थाना पुलिस सोमवार को क्रिकेट सट्टे पर बुक चला रहे 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. वहीं आरोपियों के पास से 9 लाख से अधिक का हिसाब और 18800 नकदी, मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया गया है.

By

Published : Feb 10, 2020, 5:38 PM IST

चूरू न्यूज, churu news
चूरू में सटोरिये गिरफ्तार

रतनगढ़ (चूरू). रतनगढ़ थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुये क्रिकेट सट्टे पर बुक चला रहे पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. बता दें कि पुलिस थाने के पास अंजनी माता मंदिर के समीप गत कई दिनों से क्रिकेट सट्टे पर बुक चल रही थी. बार-बार शिकायत के बाद सोमवार को पुलिस ने सट्टे की बुक पर कार्रवाई कर 5 लोगों को धर-दबोचा.

चूरू में सटोरिये गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पुलिस ने डूंगरगढ़ निवासी 5 जनों को गिरफ्तार कर उनके पास से नकद राशि और अन्य उपकरण जब्त किए हैं. अंजनी माता मंदिर के पास एक घर में कार्रवाई कर पुलिस ने डूंगरगढ निवासी दिलीप मोदी, भानुप्रकाश वर्मा, रामानन्द मुंदड़ा, विकी नायक और रविन्द्र को गिरफ्तार किया है.

पढ़ेंः प्रशासनिक सर्जरी: 36 IPS और 7 IAS के तबादले, 4 जिलों के SP और 2 जिलों के कलेक्टर बदले

वहीं आरोपियों के पास से 9 लाख से अधिक का हिसाब और 18800 नकदी, मोबाइल और लैपटॉप बरामद किया है. गौरतलब है कि क्षेत्र में क्रिकेट बुक पर सट्टा करवाने के लिये कई बुकों का संचालन हो रहा हैं, लेकिन इस सबंध में आज तक कोई बड़ी कार्रवाई नहीं हुई. इसके चलते पुलिस थाने के सामने बुक चलना लोगों मे चर्चा का विषय बना हुआ है.

मामले में बार-बार शिकायत के बाद आखिर पुलिस ने क्रिकेट बुक पर कार्रवाई की. एसआई गोपी राम ने बताया कि क्रिकेट बुक चलने की सूचना पर कार्रवाई कर 5 जनों को गिरफ्तार किया गया है. इनके पास से 9 लाख से अधिक का हिसाब और नकदी एवं अन्य उपकरण बरामद किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details