राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरूः बेरोजगारी और आर्थिक तंगी से परेशान 3 बेटियों के पिता ने की खुदकुशी

चूरू में आर्थिक तंगी और बेरोजगारी से परेशान तीन बेटियों के पिता ने आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने राजकीय अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है.

By

Published : Aug 26, 2020, 6:05 PM IST

Suicide case in Churu,  Churu News
3 बेटियों के पिता ने की खुदकुशी

चूरू.जिले में बुधवार को आर्थिक तंगी और बेरोजगारी से परेशान एक शख्स ने आत्महत्या कर ली. जिसके बाद मृतक के परिवार में कोहराम मच गया. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

3 बेटियों के पिता ने की खुदकुशी

जानकारी के अनुसार बादशाह कॉलोनी निवासी समीर (36) पिता इकबाल ने बुधवार को अपने घर में सुसाइड कर लिया. मृतक समीर की तीन बेटियां हैं. बताया जा रहा है कि युवक पिछले कुछ महीनों से बेरोजगार था. मृतक लॉकडाउन के बाद से अपने रोजगार को लेकर चिंतित था.

पढ़ें-धौलपुरः आर्थिक तंगी से परेशान एडवोकेट ने की खुदकुशी, जहर खाकर दी जान

मृतक के पिता इकबाल ने बताया कि समीर ड्राइविंग का कार्य करता था. वह पिछले 4 महीनों से बेरोजगार था और अपनी बेरोजगारी को लेकर काफी चिंतित था. उन्होंने बताया कि रात में सभी खाना खाकर सो गए थे. सुबह में जब समीर अपने कमरे से बाहर नहीं आया तो जाकर देखा तो उसने घर में ही पंखे से फंदा लगाकर सुसाइड कर ली. वहीं, मृतक के पड़ोसी का कहना है कि लॉकडाउन के बाद से शख्स आर्थिक तंगी से जूझ रहा था. उसके परिवार के सामने खाने को लेकर भी समस्या खड़ी हो गई थी.

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने लोगों की सहायता से शव को फंदे से उतरवाया और उसे राजकीय भर्तिया अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. फिलहाल, कोतवाली थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं, मृतक के पास कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details