राजस्थान

rajasthan

चूरू में लोगों ने किया कोरोना योद्धा पुलिस का स्वागत, कहा- हमें आप पर गर्व है

By

Published : Apr 16, 2020, 1:01 AM IST

चूरू में वार्ड संख्या 36 के लोगों ने कोरोना वारियर्स पुलिसकर्मियों का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया.

चूरू न्यूज, churu news
कोरोना योद्धाओं पर बरसाए फूल

चूरू.कोरोना की दहशत में भी अपनों से दूर और दिन-रात लग अपने कर्तव्यों का बखूबी निर्वहन करने वाली खाकी का जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 36 में बुधवार को पुष्प वर्षा कर भव्य स्वागत किया गया.

वार्ड वासियों ने कोरोना योद्धाओं के ऊपर पुष्प वर्षा कर उनका आदर सत्कार किया. इस दौरान वार्डवासियों ने कहा की हमें घरों में सुरक्षित रखने के लिए खाकी सड़कों पर लगातार ड्यूटी कर रही है. ऐसे में हमें हमारे इन कोरोना योद्धाओं पर गर्व है.

पढ़ेंःकोरोना से जंग में जोधपुर के पेंटर नवीन ऐसे कर रहे लोगों को जागरूक

एक ओर जहां देश के अलग-अलग राज्यों से कोरोना योद्धाओं के साथ बदसलूकी और हमले की खबरें आ रही हैं. ऐसे में बुधवार को चूरू जिला मुख्यालय पर दिल को सुकून देने वाली ऐसी तस्वीर सामने आई, जहां हिन्दू-मुस्लिम बाहुल्य वाले इस इलाके में कोरोना योद्धाओं का पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया.

कोरोना की इस जंग में चिकित्सक दिन-रात लग कोरोना मरीजों का उपचार करने में लगे हैं, तो खाकी भी अपना घर बार छोड़ दिन-रात अपने दायित्वों का निर्वहन कर रही है.

पढ़ें-कोटाः भामाशाह ने डॉक्टरों और पुलिस प्रशासन को बांटे PPE किट

ऐसे में इन कोरोना योद्धाओं का मनोबल बढ़ाने के उद्देश्य से जिला मुख्यालय के वार्ड संख्या 36 के वार्डवासियों ने गश्त करने आए पुलिसकर्मियों पर पुष्प वर्षा कर इनका भव्य स्वागत किया.

इस दौरान वार्डवासियों ने सामाजिक दूरी का भी ख्याल रखा और दूरी बना क्रम से खड़े हो पुलिसकर्मियो पर पुष्प वर्षा की. शहर के लोगों द्वारा किये गए इस स्वागत के बाद पुलिसकर्मियो के भी चेहरे खिले नजर आए और पुलिस गश्त की गाड़ियों में बैठे पुलिसकर्मियों ने हाथ जोड़ लोगों के इस स्वागत अभिनन्दन को स्वीकार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details