राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Viral Video: चूरू में कांस्टेबल को लोगों ने धुना, नशे की हालत में गलत नियत से घर में घुसने का है आरोप

चूरू में ग्रामीणों ने एक पुलिस कांस्टेबल को रस्सियों से बांध कर जमकर पीटा. कांस्टेबल पर आरोप है कि वह नशे की हालत में रात को गलत नियत से घर में घुस गया था. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी ने कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया है.

By

Published : Mar 19, 2021, 9:42 PM IST

Updated : Mar 19, 2021, 9:58 PM IST

police constable,  churu news
Viral Video: कांस्टेबल पर नशे में धुत होकर घर में घुसने का आरोप, ग्रामीणों ने जमकर धुना, एसपी ने किया सस्पेंड

चूरू. प्रदेश में एक बार फिर खाकी शर्मसार हुई है. ग्रामीणों ने एक कांस्टेबल को रस्सी से बांध कर जमकर पीटा. आरोप है कि कांस्टेबल नशे में धुत होकर रात में गलत नियत से घर मे घुस गया था. आरोपी कानूता पुलिस चौकी में तैनात है. कांस्टेबल की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. चूरू एसपी ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी कांस्टेबल रतनलाल को सस्पेंड कर दिया है.

चूरू में कांस्टेबल की पिटाई

पढे़ं:सिलेंडर विस्फोट: पति-पत्नी और मां की एक साथ उठी अर्थी, नम हुईं हर किसी की आंखें

ईटीवी भारत ने सांडवा थाना अधिकारी सुरेंद्र बारूपाल से इस बारे में बात की. उन्होंने बताया कि हमें किसी कांस्टेबल से पिटाई की सूचना मिली थी. हम मौके पहुंचे तब तक घायल कांस्टेबल को कानूता के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया जा चुका था. मारपीट करने वाले ग्रामीणों का आरोप था कि कांस्टेबल गलत नियत से रात के समय घर मे घुसा था. जबकि कांस्टेबल ने हमें बताया कि उसके पास गांव से फोन आया था कि झगड़ा हो रहा. इसलिए वह गांव में गया था. बरहाल अभी तक सांडवा थाने में किसी भी पक्ष ने इस सम्बंध में अभी तक कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है.

पुलिस पर उठ रहे सवाल

क्या कांस्टेबल नशे में धुत था इसका जवाब ना तो चूरू एसपी के पास है और ना ही सांडवा थानाधिकारी के पास. सवाल उठ रहा है कि अगर कांस्टेबल नशे में धुत था तो पुलिस ने अभी तक उसका मेडिकल क्यों नहीं करवाया. अगर कांस्टेबल नशे में धुत नहीं था और उसकी कोई गलती नहीं थी तो उसे सस्पेंड क्यों किया गया. मारपीट करने वाले लोगों के खिलाफ मामला क्यों नहीं दर्ज किया गया.

Last Updated : Mar 19, 2021, 9:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details