राजस्थान

rajasthan

चूरू में पांचवें दिन ढीले पड़े कर्मचारियों के तेवर, पेन डाउन हड़ताल समाप्त

By

Published : Mar 20, 2021, 5:51 AM IST

चूरू में सोमवार से चल रहे कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच का गतिरोध शुक्रवार को खत्म हो गया. कर्मचारियों ने चार्जशीट और दिए गए नोटिस वापस लेने की बात पर धरना समाप्त करने की घोषणा की.

PEN DOWN STRIKE ENDS,  Churu Latest News
पेन डाउन हड़ताल समाप्त

चूरू.जिले में कलक्ट्रेट के कर्मचारियों और अधिकारियों के बीच पिछले पांच दिनों से चल रहा विवाद शुक्रवार को वार्ता के बाद सुलझ गया. ऐसे में कर्मचारियों ने शनिवार से काम पर लौटने की घोषणा कर दी है. जिसके बाद आमजन ने भी राहत की सांस ली है.

पेन डाउन हड़ताल समाप्त

पढ़ें- चूरू : कर्मचारी नाराज, कैसे होगा उपचुनाव..कर्मचारियों ने की पूरे प्रसाशन को बदलने की मांग

पिछले पांच दिनों से धरने पर बैठे कर्मचारी चूरू कलेक्टर और उपखंड अधिकारी के स्थानांतरण सहित कर्मचारियों को दिए गए नोटिस और चार्जशीट वापस लेने की मांग कर रहे थे. सोमवार से चल रही कर्मचारियों की पेन डाउन हड़ताल को जिलेभर के कर्मचारियों से समर्थन मिल रहा था. मामले की गम्भीरता को देखते हुए विवाद में संभागीय आयुक्त बीएल मेहरा ने भी समझाइश की थी, लेकिन कर्मचारियों पर संभागीय आयुक्त की समझाइश का कुछ भी असर नही पड़ा. जबकि संभागीय आयुक्त ने कर्मचारियों को दिए गए नोटिस और चार्जशीट ड्राप करने का आश्वासन दिया था.

इस पर कर्मचारियों ने एक कदम पीछे लेते हुए जिला कलेक्टर के स्थानांतरण पर नरम रुख अपनाया और उपखंड अधिकारी अभिषेक खन्ना के स्थानांतरण पर अड़ गए. जिला कलेक्टर से मुलाकात के बाद धरना प्रदर्शन समाप्त करने की घोषणा कर दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details