राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: बच्चों के खेलने से गुस्साए युवक ने की मारपीट, मां-बाप बीच में आए तो ईंट से फोड़ दिया सिर

चूरू में बच्चों के खेलने को लेकर खफा एक युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद बीच-बचाव में आए उनके माता-पिता पर युवक ने ईंट से हमला कर दिया. हमले में पिता की हालत गंभीर है.

By

Published : Aug 8, 2020, 8:59 PM IST

rajasthan news,  parents assaulted in churu,  churu police
बच्चों के खेलने से खफा युवक ने उनके माता-पिता का ईंट से सिर फोड़ दिया

चूरू.जिले की राजगढ़ तहसील में एक युवक पर बच्चों और उनके माता-पिता के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बच्चे खेलने जा रहे थे तभी युवक ने बच्चों के साथ मारपीट शुरू कर दी. जिसके बाद बीच-बचाव में बच्चों के माता-पिता आए तो युवक ने उनपर भी ईंट से हमला कर दिया. हमले में एक बच्चा और उसके माता-पिता तीनों घायल हो गए. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. जहां पिता की हालत गंभीर होने के चलते डॉक्टरों ने बीकानेर रेफर कर दिया है.

हमले में पिता की हालत गंभीर है

किशनपुरा के रवि नाम के शख्स पर आरोप है कि बीहड़ में खेलने जा रहे बच्चों को उसने रोका और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. बच्चों के साथ मारपीट की खबर जब उनके माता-पिता तक पहुंची तो वो बचाने के लिए आए. लेकिन युवक ने गिरवर और उसकी पत्नी पर ईंटों से हमला कर दिया. आरोपी युवक ने ईंट से गिरवर और उसकी पत्नी का सिर फोड़ दिया. एक बच्चे को भी उसने ईंट से मारा.

पढ़ें:जोधपुर: पुलिस की मौजदूगी में भूमाफियाओं की खुलेआम बदमाशी का Video Viral

जिला अस्पताल चौकी पुलिस ने घटना की जानकारी सम्बंधित पुलिस थाने को दे दी है. गम्भीर घायल होने के चलते पीड़ित बयान देने की हालत में नहीं थे. जिसके बाद अब सम्बंधित थाना पुलिस अस्पताल पहुंच कर घायल महिला के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details