राजस्थान

rajasthan

पाली के 'अक्षय कुमार' यानी विकल्प मेहता चूरू पुलिस के Live सेशन में जनता से जुड़े

By

Published : May 12, 2020, 4:35 PM IST

चूरू पुलिस के फेसबुक ऑनलाइन सेशन में पाली के विकल्प मेहता जनता से लाइव जुड़े. उन्होंने गीत गाकर कोरोना वॉरियर्स को सलामी दी. साथ ही जनता की फरमाइश पर अक्षय कुमार की फिल्मों के डायलॉग सुनाए और डांस भी किया. इसी दौरान जयपुर एसएमएस अस्पताल से मरीज ने विकल्प को धन्यवाद दिया.

विकल्प मेहता लाइव,  चूरू न्यूज़,  फेसबुक ऑनलाइन सेशन,  लॉकडाउन की पालना के लिए जागरूकता,    Churu News,  Facebook online session,  Awareness for lockdown cradle
विकल्प मेहता लाइव

चूरू.जिला पुलिस के फेसबुक ऑनलाइन सेशन में इस बार पाली के अक्षय कुमार यानी विकल्प मेहता जनता से लाइव जुड़े. पाली जिले में जन्मे और मुंबई में रह रहे मिमिक्री आर्टिस्ट विकल्प मेहता ने चूरू पुलिस के फेसबुक पेज पर लाइव रहते हुए हंसने-हंसाने का लाइव दौर शुरू किया. अभिनेता अक्षय कुमार की आवाज की नकल करने में महारत हासिल कर चुके विकल्प मेहता ने हंसते-हंसाते हुए कोरोना लॉकडाउन के दौरान घरों में रहने की हिदायत दी. वहीं विकल्प मेहता के लाइव सेशन में जयपुर एसएमएस अस्पताल से मरीज ने उन्हें धन्यवाद दिया.

पाली के 'अक्षय कुमार' यानी विकल्प मेहता चूरू पुलिस के Live सेशन में जनता से जुड़े

वहीं विकल्प मेहता ने 'तेरी मिट्टी में मिल जावां' गीत गाकर कोरोना वॉरियर्स को सलामी दी. उन्होंने सभी लोगों से कहा कि सब हिम्मत रखिए यह वक्त भी गुजर जाएगा. इसी के साथ उन्होंने कहा कि इस समय हमारा कर्म लॉकडाउन के नियमों की पालना करना है. विकल्प मेहता ने पाली से मुंबई तक के सफर के बारे में बताया और उन्होंने जनता की फरमाइश पर अक्षय कुमार की फिल्मों के डायलॉग सुनाए और 'बाला बाला शैतान का साला' गाने पर डांस करके भी दिखाया.

ये पढ़ें- चूरू:सूरत से लौटा युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, घर के सभी सदस्यों को किया क्वॉरेंटाइन

एसएमएस अस्पताल से मरीज ने किया धन्यवाद

यूं तो लाइव सेशन के दौरान विकल्प मेहता को बहुत से मैसेज आए. लेकिन एक मैसेज ने उनकी मिमिक्री और लाइव सेशन को अत्याधिक सार्थक बना दिया. लाइव सेशन में उनको जयपुर के एसएमएस अस्पताल से एक मैसेज आया. इसमें लिखा था 'सर हम एसएमएस अस्पताल से आपको लाइव देख रहे हैं. इस कोरोना काल में आपने हमारे संकट और बीमारी को भुलाने में काफी मदद की है. आपको देखकर हमें बहुत अच्छा लगा थैंक यू सर'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details