राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सिंगल यूज प्लास्टिक रोकने के लिए पेंटिंग बना दिया संदेश

चूरू में दीवारों पर चित्र उकेर छात्र-छात्राओं ने सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से बचने का संदेश दिया. ग्रुप से जुड़े राजकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित सूचना केंद्र की दीवार पर वॉल पेंटिंग कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया.

By

Published : Jan 24, 2020, 4:32 AM IST

churu news, चूरू न्यूज
सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से बचने का संदेश

चूरू.जिला कलेक्टर संदेश नायक की पहल पर जिले के सरकारी दफ्तरों में चल रहे सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने के अभियान के तहत गुरुवार को आइडियल आर्टिस्ट ग्रुप से जुड़े राजकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने जिला कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित सूचना केंद्र की दीवार पर वॉल पेंटिंग कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया.

सिंगल यूज प्लास्टिक के उपयोग से बचने का संदेश

ग्रुप से जुड़े राजकीय महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं ने पर्यावरण संरक्षण एवं सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग नहीं करने संबंधी पेंटिंग बनाई.इस अवसर पर जिला कलेक्टर संदेश नायक ने छात्र-छात्राओं द्वारा बनाई गई पेंटिंग का अवलोकन करते हुए कहा कि पूरे जिले में इस मुहिम को अच्छा समर्थन मिल रहा है.

पढे़ं- बीजेपी विधायक का विवादित बयान, कहा- 'भटके युवाओं को गोली मार देनी चाहिए'

लोग सिंगल यूज प्लास्टिक का उपयोग कम से कम करने का संकल्प भी ले रहे हैं. जिला कलेक्टर ने ग्रुप के इन सदस्यों द्वारा बनाई जा रही पेंटिंग की सराहना करते हुए कहा कि सकारात्मक संदेश के साथ किया जा रहा कोई भी कार्य सराहनीय है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details