राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

खबर का असर : वायरल वीडियो 'तमंचे पर डिस्को' पर चला प्रशासन का डंडा...2 गिरफ्तार

'तमंचे पर डिस्को' के वायरल वीडियो मामले में चूरू सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में  जिले में ईटीवी भारत की खबर पर एकबार फिर मुहर लगी है. इस वायरल वीडियो को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिनमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Mar 30, 2019, 11:45 PM IST

2 गिरफ्तार

चूरू. 'तमंचे पर डिस्को' के वायरल वीडियो मामले में चूरू सदर थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नामजद दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. ऐसे में जिले में ईटीवी भारत की खबर पर एकबार फिर मुहर लगी है. इस वायरल वीडियो को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाया था. जिसके बाद पुलिस के उच्च अधिकारियों ने मामले को संज्ञान में लेते हुए 15 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जिनमें दो को गिरफ्तार कर लिया गया है.

वायरल वीडियो 'तमंचे पर डिस्को' पर चला प्रशासन का डंडा

बता दें, पुलिस ने आरोपी मनीष सेन और जितेंद्र जांगिड़ को शनिवार जालौर से राउंडअप किया था. मामले को लेकर सदर थाना पुलिस अब तीसरे आरोपी अश्विनी बुडानिया की तलाश में जुटी है.
बता दें, वायरल वीडियो धुलण्डी के दिन का है. जिसमें हरियाणवी गानों पर शराब के नशे में थिरक रही टोली में दिनदहाड़े तीन युवक हाथों में पिस्टल लेकर थिरक रहे हैं. इसी दौरान किसी ने इनकी करतूत का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हाथ में हथियार होने के कारण इनके डर से वहां मौजूद कोई भी व्यक्ति इनका विरोध नहीं कर रहा है.
बताया जा रहा है कि यह वीडियो चुरू जिले के सदर थाना क्षेत्र के गांव राणासर का है. वीडियो में दिख रहे नशे में धुत अश्विनी बुडानिया, जितेंद्र जांगिड़, और मनीष सेन ही हैं. वहीं, आरोपी अश्विनी बुडानिया के पिता चूरू पुलिस में कार्यरत हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details