राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

संसद में बोले चूरू सांसद राहुल कस्वां, कहा- प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों का हरियाणा जिम्मेदार

चूरू सांसद राहुल कस्वां ने हरियाणा सरकार और प्रशासन पर संसद में गंभीर आरोप लगाए हैं. सांसद राहुल कस्वां ने कहा कि हरियाणा से अपराधी आते हैं और राजस्थान में मर्डर कर चले जाते हैं. प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों का हरियाणा जिम्मेदार है.

By

Published : Dec 2, 2019, 3:03 PM IST

mp rahul kaswan,mp rahul kaswan blame on haryana
'प्रदेश में बढ़ रहे अपराधों का हरियाणा जिम्मेदार'

नई दिल्ली/चंडीगढ़.हरियाणा से सटे राज्य राजस्थान में अपराध बढ़ता जा रहा है. आए दिन राजस्थान में हत्या, लूट और ब्लाइंड मर्डर जैसी वारदातें हो रही हैं. इस बढ़ते क्राइम का जिम्मेदार राजस्थान ने हरियाणा को ठहराया है. देश की संसद में इस प्रकार के आरोपों ने हरियाणा सरकार और प्रशासन की पोल खोलकर रख दी है.

ये भी पढ़ें: टोंक दुष्कर्म मामले पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने उठाए सवाल, कहा- प्रदेश में आए दिन हो रही ऐसी घटनाएं, गहलोत सरकार फेल

राजस्थान के हरियाणा से सटे इलाकों में क्राइम

चूरू से बीजेपी सांसद राहुल कस्वां ने संसद में कहा कि हरियाणा से लगते राजस्थान के चूरू और अन्य जिलों में जो क्राइम बढ़ रहा है. उसके पीछे का कारण हरियाणा है. सांसद ने अपने प्रदेश की सरकार पर भी इस बढ़ते क्राइम को लेकर आरोप लगाए हैं.

ये भी पढ़ें: हैदराबाद के बाद अब टोंक में 6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म, बच्ची के बेल्ट से ही उसका गला घोंट मार डाला

राजस्थान में वारदातों को अंजाम देते हरियाणा के अपराधी

राहुल कस्वां ने कहा चूरू जिले में हमेशा तस्करी होती रहती है. जिनमें शराब की तस्करी हो या किसी अन्य प्रकार की तस्करी. ये सब काम पुलिस की मिलीभगत से होते हैं. लोगों का भरोसा प्रशासन से उठ चुका है. प्रदेश में ब्लाइंड मर्डर बढ़ गए हैं. लोग हरियाणा से चलकर और बॉर्डर इलाकों से चलकर आते हैं और मर्डर करके चले जाते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details