राजस्थान

rajasthan

चूरू में 3 नए Corona positive, 200 से अधिक लोगों के लिए सैंपल

By

Published : Jun 13, 2020, 10:23 PM IST

चूरू में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 186 पहुंच गई है. शनिवार को अच्छी खबर यह आई कि यहां 8 कोरोना पॉजिटिव की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव से नेगेटिव आई. शनिवार को जिले में 202 लोगों के कोविड- 19 की जांच के लिए सैंपल लिए गए, इनमें अधिकतर प्रवासी हैं.

कोविड केयर सेंटर  चूरू में कोरोना के मामले  churu news  etv bharat news  corona positive patients in Churu
कोरोना जांच के लिए गए सैंपल

चूरू.जिले में कोरोना का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. शनिवार को तीन नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आने के बाद पॉजिटिव मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 186 पर पहुंच गया. वहीं अच्छी खबर यह भी आई कि यहां पहले के पॉजिटिव केस में से 8 लोगों की जांच रिपोर्ट अब कोविड केयर सेंटर में पॉजिटिव से नेगेटिव आई है.

वहीं चूरू में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर जिला प्रशासन और चिकित्सा विभाग भी अलर्ट मोड पर है. अन्य राज्यों से आने वाले लोगों को क्वॉरेंटाइन किया जा रहा है और संदिग्ध लगने पर उनके कोविड- 19 की जांच के लिए सैंपल लिए जा रहे हैं.

कोरोना जांच के लिए गए सैंपल

यह भी पढ़ेंःचूरू: धार्मिक स्थल खुलने से पहले समिति का गठन, 16 जून को होगी बैठक

शनिवार को जिले में 202 ऐसे लोगों के कोविड- 19 की जांच हेतु सैंपल लिए गए, जो अन्य राज्यों से यहां आए. बिदासर में शनिवार को 56 लोगों के सैंपल लिए गए तो तारानगर में 31, रतनगढ़ तहसील में 12, सरदारशहर तहसील में 47, चूरू में 20, राजलदेसर में 11, साहवा में 10 और जिले की सुजानगढ़ तहसील में 15 लोगों के कोविड- 19 की जांच के लिए सैंपल लिए गए.

शनिवार को पॉजिटिव आए लोगों मे एक तारानगर तहसील के पिथाना गांव का 27 वर्षीय युवक है, जो दिल्ली से लौटा था. इसी प्रकार एक व्यक्ति बिदासर कस्बे का पॉजिटिव आया है, यह भी दिल्ली से लौटा था. रतनगढ़ में पॉजिटिव पाया गया 57 वर्षीय बुजुर्ग है, जो सूरत से यहां लौटा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details