राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राठौड़ का गहलोत सरकार पर तंज, कहा- आरोप लगाने वाले आज खुद सबसे बड़े जुमलेबाज निकल गए

चूरू में विधायक और उप प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ शनिवार को जिले में दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वे अपने परिवार जनों का हालचाल पूछने पहुंचे.

By

Published : Feb 9, 2019, 9:09 PM IST

राजेंद्र राठौड़

चूरू. विधायक और उप प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ शनिवार को जिले में दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वे अपने परिवार जनों का हालचाल पूछने पहुंचे. साथ ही पुराने मित्रों से मुलाकात भी किए.

इस दौरान राठौड़ ने पत्रकारों से बात करते हुए वर्तमान की कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. साथ ही कहा कि प्रदेश सरकार किसान कर्जमाफी और बेरोजगारी भत्ते को लेकर वादाखिलाफी कर रही है. उन्होंने गुर्जर आंदोलन पर बोलते हुए कहा कि गुर्जरों ने कांग्रेस की सरकार बनाने में महती भूमिका निभाई थी. बावजूद इसके भी सरकार आरक्षण को हवा देने का काम कर रही है.

क्लिक कर देखें वीडियो


उन्होंने कहा कि सरकार आज हर मोर्चे पर विफल हो रही है. इस सरकार में कलेक्टर तक भी सुरक्षित नहीं हैं, जिस प्रकार से घटनाएं हो रही हैं. ये सरकार की कलई खोलने में काफी है. राठौड़ ने कहा कि ठंड की वजह से अब तक दो किसानों की मौत हो चुकी है. दूसरे पर जुमलेबाजी का आरोप लगाने वाली सरकार खुद जुमलेबाजी कर रही है. उन्होंने कहा कि गुर्जर आरक्षण को देने के लिए कांग्रेस सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र में वादा की थी.

लेकिन जब देने की बात आई तो, साथ ही जब मीडिया वाले इस आरक्षण को लेकर प्रश्न करते हैं तो माइक पर बोलने से बचते नजर आते हैं. राठौड़ ने कहा कि अभी सरकार के दूध के दांत भी नहीं टूटे और सरकार की विफलता मुंह बोल रही है. निश्चित तौर पर आगामी लोकसभा चुनाव में आमजन अच्छा सबक सिखाएगी.

उन्होंने कहा कि सरकार ने जो 10 दिनों के वादे किए थे. वह वादे-वादे बनकर रह गए हैं और जिन लोगों ने सरकार को बनाने में भूमिका निभाई थी उन्हें भी दरकिनार किया जा रहा है. राठौड़ ने कहा कि वे प्रतिपक्ष की पूरी-पूरी भूमिका निभा रहे हैं. जेल भरो आंदोलन में जिस तरह से उन्होंने सरकार का विरोध किया है. वैसे ही उनका विरोध सरकार के खिलाफ आगे भी जारी रहेगा. सरकार ने जो वादे किए हैं उसे पूरा करवाने के लिए सरकार को मजबूर करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details