राजस्थान

rajasthan

SHO के तबादले का दबाव का आरोप भाजपा की ओछी राजनीति है: विधायक पूनिया

By

Published : May 24, 2020, 10:28 PM IST

उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने विधायक कृष्णा पूनिया पर एसएचओ के तबादले करवाने के लिए दबाव का आरोप लगाया है. वहीं, अब विधायक पूनिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर इसे भाजपा की ओछी राजनीति बताया है.

राजगढ़ एसएचओ सुसाइड मामला, Rajgarh SHO suicide case
भाजपा नेता पर पलटवार

चूरू. राजगढ़ थाना प्रभारी विष्णुदत्त विश्नोई के सुसाइड के मामले में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं में जुबानी जंग जारी है. उपनेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने जहां सादुलपुर से कांग्रेसी विधायक कृष्णा पूनिया पर एसएचओ के तबादले करवाने के लिए दबाव का आरोप लगाया है. वहीं, अब विधायक पूनिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड कर इसे भाजपा की ओछी राजनीति बताया है.

भाजपा नेता पर पलटवार

बता दें कि शनिवार को राजगढ़ में पुलिस थाना के सामने भाजपा सांसद राहुल कस्वां और प्रतिपक्ष के उपनेता राजेंद्र राठौड़ के नेतृत्व में हुए धरना- प्रदर्शन को विधायक पूनिया ने राजनीति से प्रेरित बताया है. पूनिया ने इस मामले में राज्य सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग भी की है.

पढ़ें-श्रीगंगानगर: SHO विष्णुदत्त विश्नोई को गांव वालों ने नम आंखों से दी अंतिम विदाई

विधायक पूनिया ने कहा है कि मुझे भी एसएचओ विष्णुदत्त विश्नोई के निधन पर दुख है. मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है. पूनिया ने कहा कि एसएचओ के फोन की कॉल डिटेल निकलवाकर जांच की जानी चाहिए, ताकि पता चल सके कि उन पर किस तरह का दबाव था.

पढ़ें-चूरूः सादुलपुर विधायक थाना प्रभारी का तबादला करवाना चाहती थीः राठौड़

पूनिया ने कहा कि भाजपा नेताओं ने इसे राजनीतिक और जातिगत रंग देने की कोशिश की है जो कि गलत है. विधायक ने कहा कि दुख की इस घड़ी में विष्णुदत्त विश्नोई के परिवार के साथ हूं.

राठौड़ ने प्रेस वार्ता में लगाए थे आरोप

राजेंद्र राठौड़ ने चूरू में प्रेस वार्ता कर सीआई के तबादले को लेकर विधायक की ओर से दबाव बनाने का आरोप लगाया था. वहीं रोजनामचे में भी सीआई की ओर से राजनीतिक दबाव की बात की भी जांच करने की मांग की थी. राठौड़ ने आरोप लगाया था कि अब तो थाने का पूरा स्टाफ ही तबादला करवाना चाहता है और आईजी को पत्र भी लिख चुके हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details