राजस्थान

rajasthan

घर के बाहर खड़ी गाड़ी में बदमाशों ने लगाई आग, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : May 10, 2020, 6:54 PM IST

चूरू के रतनगढ़ में घर के बाहर खड़ी स्कॉर्पियो पर कुछ दबंगों ने आग लगा दी. जिसका वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ratangarh fire news, churu ratangarh news
ratangarh fire news

रतनगढ़ (चूरू).तहसील के गांव सेहला में कुछ दबंगों ने घर के आगे खड़ी स्कॉर्पियो गाड़ी को पेट्रोल डालकर आग के हवाले कर दिया. इस घटना का वीडियो घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. घटना का मुकदमा रतनगढ़ पुलिस थाने में पीड़ित सेहला निवासी जगदीश सिंह उर्फ साबू सिंह ने दर्ज करवाया है.

देर रात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी गाड़ी में लगाई आग

पीड़ित साबू सिंह ने गांव के ही सुरेश कुमार, प्यारेलाल और रणजीत सारण सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस से प्राप्त जानकारी अनुसार पीड़ित साबू सिंह ने पुलिस को बताया कि शनिवार देर रात करीब 3:30 बजे ये सभी आरोपी घर में घुसकर कमरों के दरवाजों पर लाठियों से वार कर दरवाजा खोलने की जिद करने लगे.

पढ़ें:EXCLUSIVE: ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री पर कोरोना का अटैक, लॉकडाउन में लगभग 16,000 करोड़ का घाटा

जिसके बाद दरवाजा नहीं खोलने पर आरोपियों ने घर के आगे खड़ी गाड़ी पर पेट्रोल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. पीड़ित साबू सिंह का कहना है कि ये सभी आरोपी तीन गाड़ियों में सवार होकर हत्या करने के इरादे से आए थे. मैंने और मेरे घरवालों ने दरवाजा नहीं खोला. जिससे हमारी जान बच गई. पुलिस ने मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली. वहीं पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details