राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में दबंगों का कहर... इजाजत के बिना गांव में दाखिल होने पर युवक को लाठियों से जमकर पीटा

चूरू के हमीरवास थानांतर्गत गांव गुगलवा में दबंगों का कहर देखने को मिला है. जहां मिठड़ी गांव के युवक को दबंगों की अनुमति के बगैर गुगलवा गांव में दाखिल होने पर लाठियों से जमकर पीटा.

By

Published : Sep 30, 2021, 3:44 PM IST

In Churu, the miscreants beat the young man with sticks,churu news ,rajasthan latest news
चूरू में दबंगों ने युवक को लाठियों से पीटा

चूरू. हमीरवास थानांतर्गत गांव गुगलवा में दबंगों के हौसले बुलंद है. जहां शराब के नशे में दबंगों ने मिठड़ी गांव के 22 साल के युवक को गुगलवा गांव में बिना इजाजत आने पर उसे बेरहमी से लाठियों से पीटा. घायल युवक को मृत समझ कर दबंगों ने उसे गांव के मंदिर के सामने फेंक दिया, जिसके बाद गंभीर घायल युवक को परिजनों ने चूरू के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया.

पढ़ें.कोटाः संदिग्ध परिस्थिति में हुई महिला की मौत, पीहर पक्ष ने लगाया ससुराल वालों पर आरोप

आरोप है कि गांव के दबंगों ने युवक को महज इसलिए मारा कि वह उनकी बिना परमिशन के गांव में आ गया था. परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक सादुलपुर तहसील के गांव मिठड़ी का युवक संजय अपने मामा के गांव गुगलवा चला गया. जहां गांव के ही तीन दबंगों ने उसे रोक लिया और पीड़ित युवक को बिना उनकी परमिशन गांव में घुसने की सजा दे डाली. शराब के नशे में दबंगों ने युवक को लाठियों से ताबड़तोड़ हमला कर घायल कर दिया. जिसके बाद आरोपी उसे मंदिर के सामने मृत समझकर फेंककर फरार हो गए. पूरी रात दर्द से तड़पते हुए युवक को सुबह मंदिर के पुजारी ने संभाला और पीड़ित के मामा को जानकारी दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details