राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मतदान करने गए मंत्री भंवरलाल मेघवाल महिला कांस्टेबल से उलझे

प्रदेश कांग्रेस सरकार में मंत्री भंवरलाल मेघवाल का रौद्र रूप आज उस वक्त देखने को मिला, जब सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री भंवरलाल ने एक महिला पुलिसकर्मी के साथ अभद्रता की.

By

Published : May 6, 2019, 11:41 PM IST

मंत्री भंवरलाल ने महिला कांस्टेबल के साथ की बदसलूकी

चूरू. मतदान के दिन खाकी को खादी की फटकार लगी. प्रदेश कांग्रेस सरकार में मंत्री भवरलाल मेघवाल का रौद्र रूप आज उस वक्त देखने को मिला, जब सामाजिक न्याय एवं आधिकारिता मंत्री मास्टर भंवरलाल मेघवाल के साथ गए मीडियाकर्मियों को मतदान केंद्र में तैनात एक महिला कांस्टेबल ने रोक लिया.

मंत्री भंवरलाल ने महिला कांस्टेबल के साथ की बदसलूकी

इसी बात को लेकर मंत्री जी ने अपना आपा खो दिया और महिला कांस्टेबल को जमकर खरी खोटी सुनाई. मंत्री मास्टर भवरलाल मेघवाल महिला कांस्टेबल को अपने मंत्री पद का रोब दिखाते हुए वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं. दरअसल पूरा वाकया सुजानगढ़ विधानसभा के बूथ संख्या 220 का है. जहां मंत्री जी मतदान करने अपने पूरे लाव लश्कर के साथ पहुंचे थे. मतदान केंद्र पर तैनात महिला कांस्टेबल मनीषा खीचड़ ने जब मंत्री मेघवाल के साथ आए मीडियाकर्मियों को रोका तो मंत्री मेघवाल ने महिला पुलिकर्मी को अपने मंत्री पद को रौब दिखाते हुए बोले कि वो राजस्थान सरकार में मंत्री पद पर है तो ऐसे में फोटों नहीं लेंगे क्या.

महिला पुलिसकर्मी का कहना था कि वह सैक्टर मजिस्ट्रेट के आदेशों की पालना कर रही हूं. तब मंत्री जी और आग बबूला हो गए. महिला पुलिकर्मी से बदतमीजी से बात करने लगे. मंत्री जी ने इस दौरान यह भी कहा कि कौन है सेक्टर मजिस्ट्रेट बताए. जब महिला पुलिसकर्मी मंत्री जी को जवाब देने लगी तो वहां खड़े कर्मचारियों ने महिला कांस्टेबल को चुप कराने का प्रयास किया. मंत्री जी ने वहां खड़े लोगों से कहा कौन है थानाधिकारी उसे बुलाओं. वीडियो के अंदर साफ दिखाई दे रहा है कि जिस तरह महिला पुलिसकर्मी से बात की गई उससे ना केवल खाकी का बल्कि एक महिला का भी अपमान हो रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details