राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपनों का सितम : चूरू में चंगुल से छूटी नाबालिग को बालिका आश्रय भेजा गया,  40 हजार में बहन ने किया था सौदा

चूरू में एक नाबालिग बालिका के खरीद-फरोख्त का मामला सामने आया है. बालिका ओडिशा की बताई जा रही है. पुलिस ने बच्ची को बालिका आश्रय गृह भिजवाया है.

By

Published : Jan 26, 2020, 1:26 PM IST

churu news, rajasthan news, राजस्थान क्राइम न्यूज, नाबालिग का सौदा
चूरू में नाबालिग का सौदा

चूरू. जिले में ओडिशा की नाबालिग बालिका का 40 हजार रुपए में सौदा करने का मामला सामने आया है. जिसके बाद साहवा थाना पुलिस ने नाबालिग बालिका को दस्तयाब किया. नाबालिग को बाल कल्याण समिति ने बालिका आश्रय गृह भिजवाया है.

चूरू में नाबालिग का सौदा

जिले में एक बार फिर मानव तस्करी का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां ओडिशा की बालिका का अपनों ने ही 40 हजार रुपए में सौदा कर दिया. वहीं साहवा थाना पुलिस को बालिका लावारिस हालत में घूमती हुई मिली. जिसके बाद पुलिस ने बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया. जहां बालिका की प्रारंभिक काउंसलिंग कर उसे बालिका आश्रय गृह भिजवाया गया है.

बालिका ने काउंसलिंग के दौरान बताया, कि पिछले सप्ताह उसकी दीदी ने उसे काम दिलाने के बहाने चूरू में 40 हजार रुपए में बेच दिया था.

यह भी पढ़ें. जन गण मन : यहां आजादी के 17 साल पहले ही फहरा दिया गया था तिरंगा

वहीं बालिका ने बताया, कि जहां उसे रखा गया है, वहां उसे खाने के लिए भी मोहताज रहना पड़ रहा था. उसका मालिक उसके साथ बेरहमी से मारपीट करता था. जिसके बाद वह अपने मालिक की प्रताड़ना से तंग आकर रात को फरार हो गई.

बाल कल्याण समिति ने बालिका के परिजनों की तलाश शुरू कर दी है. ओडिशा के जिला खुर्द की पुलिस से संपर्क साध रही है. बालिका का रविवार को राजकीय भर्तिया अस्पताल में मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details