राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू: मानसिक रुप से विक्षिप्त बुजुर्ग ने रस्सी का फंदा लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास, हालत गंभीर

चूरू में 60 वर्षीय बुजुर्ग ने खुदकुशी का प्रयास किया. परिजनों के मुताबिक बुजुर्ग मानसिक तौर पर बीमार है. फिलहाल, बुजुर्ग अस्पताल में भर्ती है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Mar 7, 2020, 11:08 PM IST

चूरू की खबर, elderly attempt suicide
अस्पताल में भर्ती बुजुर्ग

चूरू.जिले के सरदारशहर तहसील के वार्ड संख्या 2 में शनिवार को उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक 60 वर्षीय बुजुर्ग फंदे से झूलता पाया गया. परिजनों और वार्ड वासियों के समय रहते मौके पर पहुंचने पर बुजुर्ग को आनन-फानन में फंदे से उतारा गया और सरदारशहर के ही प्राथमिक अस्पताल ले जाया गया.

बुजुर्ग ने रस्सी का फंदा लगाकर किया आत्महत्या का प्रयास

जहां चिकित्सकों ने बुजुर्ग की गंभीर हालत को देखते हुए उसे चूरू के राजकीय भर्तियां अस्पताल के लिए रेफर कर दिया यहां आपातकालीन वार्ड में चिकित्सकों ने भंवरसिंह का उपचार शुरू किया लेकिन 60 वर्षीय बुजुर्ग की हालत में कोई सुधार नहीं होने पर चिकित्सकों ने उसे हाई सेंटर के लिए रेफर कर दिया.

पढ़ें:चूरू: महात्मा गांधी इंग्लिश मीडियम राजकीय विद्यालय में प्रवेश प्रक्रिया शुरू

परिजनों से मिली जानकारी के मुताबिक भंवर सिंह की मानसिक हालत कई दिनों से ठीक नहीं है. शनिवार को 60 वर्षीय भंवर सिंह ने घर की छत पर लगी डिस की छतरी से रस्सी का फंदा लगा आत्महत्या करना चाहा. जिस पर घर की महिलाओं की जब नजर पड़ी तो उन्होंने शोर मचाया. शोर सुनकर मोहल्ले वासी इकट्ठा हो गए और तुरंत भंवर सिंह को फंदे से उतार अस्पताल पहुंचाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details