राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चूरू में स्कूली छात्र के साथ नकाबपोश बदमाशों ने की मारपीट

चूरू में स्कूल से घर आ रहे एक 16 वर्षीय छात्र के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि कुछ नकाबपोश युवकों ने छात्र के साथ लाठी-डंडों से मारपीट की. वहीं इस मारपीट में घायल हुए छात्र को बाद में जिला अस्पताल लाया गया. वहीं इसकी सूचना मिलने पर चौकी पुलिस अस्पताल पहुंची और मामले की जानकारी ली.

By

Published : Jan 7, 2020, 6:52 AM IST

Masked miscreants assault school student in Churu, School student assaulted in Churu, churu police news, चूरू में स्कूली छात्र के साथ मारपीट
चूरू में स्कूली छात्र के साथ हुई मारपीट

चूरू. जिला मुख्यालय के एक निजी स्कूल के छात्र के साथ मारपीट की वारदात सामने आई है.16 वर्षीय छात्र के परिजनों ने बताया कि जब स्कूल की छुट्टी होने के बाद किशोर अपने घर आ रहा था तो रास्ते में कुछ नकाबपोश युवकों ने छात्र पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

चूरू में स्कूली छात्र के साथ हुई मारपीट

इस हमले में घायल हुए छात्र को परिजन राजकीय भर्तिया अस्पताल के आपातकालीन वार्ड लेकर पहुंचे. जहां चिकित्सक घायल छात्र का उपचार कर रहे हैं. छात्र के साथ मारपीट की वारदात सामने आने के बाद चौकी पुलिस अस्पताल पहुंची और छात्र से घटना की पूरी जानकारी ली.

यह भी पढ़ें : चूरू में 40 पेंशनर्स हुए सम्मानित

वहीं छात्र के परिजन अब नकाबपोश बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की बात कह रहे हैं. मारपीट में 16 वर्षीय छात्र का हाथ फ्रैक्चर हो गया. वहीं छात्र के साथ मारपीट क्यों की, अभी इन कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details